CM Arvind Kejriwal ने दिल्लीवालों से की अपील, बोले- 14 अगस्त को शाम 5 बजे सभी दिल्ली वाले मिलकर राष्ट्रगान गाएं

CM Arvind Kejriwal ने कहा कि मैं आज लोगों से अपील करना चाहता हूं कि स्वतंत्रता दिवस की पूर्व संध्या पर 14 अगस्त की शाम को 5:00 बजे हर भारतवासी अपने हाथ में तिरंगा लेकर राष्ट्रगान गाएं।

0
273
Arvind Kejriwal
Arvind Kejriwal

आजादी के 75वीं वर्षगांठ के संबंध में दिल्ली के CM Arvind Kejriwal ने दिल्लीवालों से अपील की है। दरअसल, सीएम केजरीवाल ने दिल्लीवासियों से अपील करते हुए कहा कि इस बार हम सब मिलकर तिरंगा फहराएंगे और राष्ट्रगान गाएंगे। उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि दिल्ली में बड़े स्तर पर तिरंगा बांटा जाएगा, जिसके लिए दिल्ली सरकार ने 25 लाख झंडे खरीद लिए हैं।

CM Arvind Kejriwal
CM Arvind Kejriwal

CM Arvind Kejriwal ने की एक साथ राष्ट्रगान गाने की अपील

सीएम केजरीवाल ने कहा, “मैं आप सभी से अपील करना चाहता हूं कि 14 अगस्त को शाम 5 बजे सभी दिल्लीवाले मिलकर राष्ट्रगान गाएं। मैं खुद भी गाऊंगा, इसके लिए हम सभी सरकारी स्कूलों और दिल्ली के विभिन्न स्थानों पर लोगों को 25 लाख तिरंगे बाटेंगे।”

CM Arvind Kejriwal
CM Arvind Kejriwal

सभी को लेना होगा प्रण

सीएम केजरीवाल ने कहा कि सरकारी स्कूल में हर बच्चे को तिरंगा दिया जाएगा ताकि वह उसे अपने घर ले जाएं और अपने परिवार के साथ हाथ में तिरंगा लेकर राष्ट्रगान गा सकें। इसके बाद वे तिरंगा अपने घर में लगा सकें। आगे उन्होंने कहा कि जब हम तिरंगा हाथ में लेकर राष्ट्रगान गाएंगे तो हमको एक प्रण करना है कि हमको भारत को दुनिया का सबसे शक्तिशाली और सर्वश्रेष्ठ राष्ट्र बनाना है।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here