Home Tags Delhi cm kejriwal

Tag: delhi cm kejriwal

CM केजरीवाल को कोर्ट से बड़ा झटका, ED की अर्जी पर...

0
मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को बुधवार को दिल्ली की अदालत से बड़ा झटका लगा है। राऊज एवेन्यू कोर्ट ने अरविंद केजरीवाल को समन जारी किया है। उन्हें ईडी की अर्जी पर 17 फरवरी को कोर्ट के सामने पेश होने को कहा गया है।

CM Arvind Kejriwal ने दिल्लीवालों से की अपील, बोले- 14 अगस्त...

0
आजादी के 75वीं वर्षगांठ के संबंध में दिल्ली के CM Arvind Kejriwal ने दिल्लीवालों से अपील की है।

Delhi Lockdown: CM Kejriwal बोले, ‘चिंता न करें, हम लॉकडाउन नहीं...

0
Delhi Lockdown: दिल्ली में तेजी से बढ़ते कोरोना के मामलों के बीच CM Arvind Kejriwal ने कहा है कि प्रतिबंध बहुत मजबूरी में लगाने पड़ रहे हैं, जितनी ​जल्दी हो सकेगा हम प्रतिबंध हटा देंगे।

BJP विधायक Vijender Gupta को दिल्ली हाईकोर्ट से राहत, निचली अदालत...

0
BJP विधायक विजेंद्र गुप्ता ने अपने खिलाफ दर्ज आपराधिक मानहानि के मामले में जारी समन को दिल्ली हाईकोर्ट में चुनौती दी थी। अब मामले में हाईकोर्ट से BJP नेता को बड़ी राहत मिली है। हाईकोर्ट ने निचली अदालत द्वारा जारी समन पर रोक लगाई है।

Delhi HC: दिल्ली के परिवहन मंत्री की मानहानि के मामले में...

0
Delhi HC: BJP विधायक विजेंद्र गुप्ता पर दर्ज आपराधिक मानहानि के मामले में दिल्ली हाई कोर्ट ने उनकी फौरन सुनवाई की मांग को खारिज कर दिया है। हालांकि कोर्ट मंगलवार को मामले में सुनवाई करने को तैयार हो गया है। विजेंद्र गुप्ता ने निचली अदालत के समन को खारिज करने की मांग करते हुए दिल्ली हाई कोर्ट में याचिका दायर की थी।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!