Chhattisgarh: BJP कार्यसमिति की बैठक शुरू, विधानसभा चुनाव की रणनीति और सरकार को घेरने पर होगी चर्चा

0
1209
Chhattisgarh BJP Working Committee meeting

Chhattisgarh: भाजपा कार्यसमिति की बैठक शुरू हो चुकी है। राज्‍य की प्रभारी Daggubati Purandeswari के नेतृत्व में सरकार को घेरने के साथ-साथ 2023 के विधानसभा चुनाव के लिए रणनीति तैयार करने के लिए कार्यसमिति की बैठक हो रही है। बैठक में पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह और भाजपा कार्यसमिति के सदस्य उपस्थित हैं।

भाजपा प्रभारी डी पुरंदेश्वरी ने कहा कि हमें गर्व है कि हम विश्व की सबसे बड़ी पार्टी के सदस्य हैं। आज पार्टी का नेतृत्व एक विश्वसनीय वैश्विक नेता नरेंद्र मोदी जी कर रहे हैं। हम अपने आप को विकासशील देश कहते हैं जबकि अब हमें अपने आप को विकसित देश कहना चाहिए क्योंकि WHO ने कहा कि कोरोना के रोकथाम में भारत की कार्य प्रणाली को एक केस स्टडी की तरह लेना चाहिए। कोई भी राजनीतिक दल पिछड़ो की बात नहीं करते, आदिवासियों की बात नहीं करते, वंचित वर्ग की बात नहीं करते, देश के विकास की बात नहीं करते उनका एक ही लक्ष्य है भाजपा को हराना और इसके लिए वे किसी भी हद तक चले जाते हैं।

छत्तीसगढ़ में अपराध बढ़ रहे हैं: विष्णुदेव साय

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष Vishnudeo Sai ने प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में कहा कि छत्तीसगढ़ में बढ़ते अपराध पर BJP सवाल उठाती रही है। इस बात की पुष्टि NCRB की रिपोर्ट भी करती है। आज मुख्यमंत्री ने DGP को हटा कर इसे स्वीकार भी कर लिया। लेकिन जब तक सत्ता पक्ष का दृष्टिकोण नहीं बदलेगा तब तक कानून व्यवस्था सुधर नहीं सकती।

राज्‍य में विधानसभा चुनाव के पहले भाजपा प्रदेश कार्य समिति में सरोज पाण्डेय, अजय चंद्राकर, लता उसेण्डी, अरूण साव, संदीप शर्मा, नजमा अजीम, बर्नार्ड जोसेफ रॉड्रिक्स और कमल भान को बड़ी जिम्मेदारी मिली है।

राष्ट्रीय कार्यसमिति की बैठक के बाद प्रभारी डी पुरंदेश्वरी ने छत्तीसगढ़ BJP कोर ग्रुप की बैठक भी की थी और शुक्रवार को दीपावली मिलन समारोह में वरिष्ठ नेताओं के साथ पत्रकारों से भी कई अनौपचारिक चर्चा की। पुरंदेश्वरी ने पत्रकार वार्ता में कहा कि कांग्रेस की पदयात्रा सब दिखावा है और उन्हें अपने पुराने चुनावी घोषणा पत्र में किए गए वादों को याद करना चाहिए। कांग्रेस ने जो झूठ छत्तीसगढ़ की जनता से बोला है उसे स्वीकार करके अपने वादों को पूरा करना चाहिए। कांग्रेस की सरकार में भ्रष्टाचार चरम में है। किसी प्रकार का जन उपयोगी कार्य राज्‍य में नहीं हो रहा है।

बता दें कि 2018 के छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में भाजपा की बहुत करारी हार हुई थी। BJP को 90 में से मात्र 15 सीट मिली थी और राज्‍य की गद्दी में 15 साल से विराजमान रमन सिंह की कुर्सी चली गई थी।

Kangana Ranaut की बढ़ी मुसीबत, ‘भीख में मिली आजादी’ बयान के खिलाफ Chhattisgarh Congress ने दर्ज कराई शिकायत

Chhattisgarh: Rajnandgaon में पुलिस को मिला नक्सलियों के हथियारों का बड़ा जखीरा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here