नेताजी सुभाष चंद्र बोस के पोते और जादवपुर से टीएमसी सांसद सुगाता बोस ने कुछ लोगों पर उन्हें धमकाने का आरोप लगाया है। सोमवार को कुछ बदमाश युवक शरत बोस रोड स्थित सुगाता बोस के घर पहुंचे और उनकी मां कृष्णा बोस  को धमकी दी। ये युवक बाइक से आये थे और उन्होंने पूर्व सांसद रहे कृष्णा बोस को कंस्ट्रक्शन का सामान नहीं खरीदने पर अंजाम भुगतने की धमकी दी।

जानकारी के मुताबिक सोमवार को दोपहर करीब 1:30 बजे मोटरसाइकिलों पर 10 से 12 युवक आए और सुगाता बोस के दो मंजिला मकान में घुस गए। सांसद के मुताबिक घर में घुसकर इन लोगों का सामना उनकी 86 वर्षीय मां से हुआ। उन लोगों ने सांसद की मां से पूछा कि बिना उनसे सामान खरीदे मकान के रेनॉवेशन का काम कैसे कराया जा रहा है?

दरअसल सुगाता बोस ने यहां के माफियाओं का एक पुराना नियम तोड़ा है। बोस के परिवार ने मकान निर्माण के लिए इलाके में सक्रिय बिल्डिंग माफिया से कोई भी सामान नहीं खरीदा। जिसके कारण उस बिल्डिंग माफिया के गुंडे सांसद के घर तक पहुंच आए और उनके मां को धमकी भी दी।

सांसद ने इस घटना की शिकायत बालीगंज पुलिस में कर दी है, जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए छह लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार किए गए सभी युवक लेबर कॉन्ट्रैक्टर हैं और बिल्डिंग मैटेरियल सप्लाई करने का काम करते हैं। पूछताछ के दौरान इस ग्रुप के सदस्यों ने पॉलिटिकल कनेक्शन होने की भी बात कबूली है।

इस घटना के बाद से सुगाता की मां कृष्णा डरी हुई हैं और बरसों से जिस घर में रही हैं, वहां खुद को महफूज नहीं समझ रहीं हैं। वह कहती हैं कि उन्होंने ऐसा नहीं सोचा था कि जिस घर में उन्होंने उम्र गुजार दिए, वही घर उन्हें डराएगा। सांसद सुगाता ने कहा कि अगर यह हमारे साथ हो रहा है तो और लोगों के साथ तो हमसे भी ज्यादा हो रहा होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here