“प्लीज मुझे बचा लीजिए…”, आग में जलती रही पत्नी, पति बनाता रहा VIDEO

मामले में बिहार पुलिस द्वारा दो आरोपियों की गिरफ्तारी की गई है।

0
180
Bihar News प्रतीकात्मक चित्र

Bihar News: बिहार के बक्सर से रिश्ते को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक महिला को अपने पति का किसी और के साथ संबंध का विरोध करना भारी पड़ गया। बताया गया कि विरोध करने पर पत्नी को आग के हवाले कर दिया गया। इतना ही नहीं, पत्नी को आग में जलता देख पति उसकी मदद करने की जगह वीडियो बनाने में मशगूल था। मामले में बिहार पुलिस ने दो आरोपियों की गिरफ्तारी की है।

Bihar News प्रतीकात्मक चित्र
Bihar News प्रतीकात्मक चित्र

Bihar News: भाभी के साथ अवैध संबंधों का विरोध करती थी अंजली

मामला बक्सर के कमरपुर का बताया जा रहा है। मिली जानकारी के अनुसार, भाभी के साथ अवैध संबंध का विरोध करने पर अंजली को पति ने घरवालों के साथ मिलकर आग के हवाले कर दिया। इंसानियत को शर्मसार करने का मामला अभी यहीं नहीं रूका, बल्कि पति, अपनी पत्नी का आग में जलते हुए वीडियो भी बनाने लगता है। वीडियो पुलिस के हाथों लग गया है।

वीडियो में दिख रहा है कि अंजली अपने ससुरालवालों से पानी मांग रही है। वो अपने पति सूर्यदेव राय से बार-बार कह रही है “प्यास लगी है, पानी दे दीजिए। प्लीज मुझे बचा लीजिए।” लेकिन मौके पर अंजली की बातों को सब अनसुना कर देते हैं और पति वीडियो बनाते रहता है। पति वीडियो में कह रहा है कि पहले तुम इस बात को कबूल करो कि आग तुमने खुद लगाई है, घर पर कोई नहीं था, फिर हम पानी देंगे। अंजली इतनी तकलीफ में थी कि वह इस बात को मान लेती है। वहीं, अंजली का इलाज, वाराणसी ट्रामा सेंटर में चल रहा है।

ससुर हुआ गिरफ्तार, पति फरार

इस मामले में पीड़िता के मायके वालों ने पति सूर्यदेव राय, ससुर कमलेश्वर राय और जेठानी के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। पुलिस ने बताया कि ससुर और एक अन्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं, फरार आरोपी पति की तलाश जारी है।

यह भी पढ़ेंः

कृपया ध्यान दें… दिल्ली में इस कागज के बिना 25 अक्टूबर से नहीं मिलेगा पेट्रोल-डीजल

APN News Live Updates: कांदिवली में बाइक सवार 2 बदमाशों ने की अंधाधुंध फायरिंग, 1 की मौत, 3 घायल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here