Drugs को लेकर Anti-Narcotics Cell की बड़ी कार्रवाई, 65 साल के ड्रग्स पेडलर को किया गिरफ्तार

0
312
drugs pedlar arrested

Drugs Case: मुम्बई पुलिस की Anti-Narcotics Cell ने सोमवार को एक बड़ी कार्रवाई करते हुए 3 करोड़ की Drugs बरामद की है। इस मामले में एंटी नारकॉटिक्स सेल के आझाद मैदान यूनिट ने बोरीवली इलाके से एक 65 साल के ड्रग्स पेडलर को गिरफ्तार किया है। पेडलर के पास से 1 किलो heroin ड्रग्स बरामद की गई है। पकड़ी गई ड्रग्स की कीमत अंतराष्ट्रीय बाजार में 3 करोड़ रुपये बताई जा रही है।

Now it is easy to identify real and fake drugs

Anti-Narcotics Cell ने पेडलर के खिलाफ NDPS एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है और आरोपी का नाम अमनुल्लाह खान (Amanullah Khan) है। गिरफ्तार ड्रग्स पेडलर ट्रेन के जरिए राजस्थान से बड़ी मात्रा में ड्रग्स की सप्लाई करने मुम्बई आया था।

Drugs Case: ड्रग पेडलर को असम पुलिस ने मारी गोली

सोमवार को ही कार्बी आंगलोंग (Karbi Anglong) जिले में असम पुलिस (Assam Police) ने एक संदिग्ध ड्रग पेडलर को गोली मारी है। यह Drug Peddler कथित तौर पर जब पुलिस की कस्टडी से भागने की कोशिश कर रहा था तब पुलिस ने उसके ऊपर गोली चलाई। इस घटना को लेकर एक पुलिसवाले ने जानकारी दी कि उन्‍हें सूचना मिली थी कि बोकाजन इलाके से ड्रग्स से भरा एक ट्रक निकलने वाला है।

drugs

इसी के चलते पुलिस ने करीब 1:30 बजे खतौली थाना के अंतर्गत आने वाली एक चौकी पर उस ट्रक को रोक लिया और इस मामले में ड्रग तस्कर सहित दो लोगों को गिरफ्तार किया। इस ड्रग्स की कीमत करीब 20 करोड़ रुपये बताई जा रही है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि यह ट्रक मणिपुर से आ रहा था। वहीं जिस आदमी को गोली लगी है उसको Diphu Medical College और Hospital में भर्ती करा दिया गया है और उसकी हालत अभी ठीक है।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here