Maharashtra के पूर्व मुख्‍यमंत्री की पत्‍नी Amruta Fadnavis बोलीं- मुंबई में ट्रैफिक जाम की वजह से हो रहे हैं तलाक

0
357
Amruta Fadnavis
Amruta Fadnavis

Maharashtra के पूर्व मुख्‍यमंत्री Devendra Fadnavis की पत्‍नी Amruta Fadnavis ने एक अजीबो गरीब बयान दिया है। महाराष्‍ट्र की वर्तमान सरकार पर निशाना साधते हुए उन्‍होंने यह कह दिया कि मुंबई में ट्रैफिक जाम की वजह से तलाक हो रहे हैं।

पत्रकारों से बात करते हुए पूर्व सीएम की पत्‍नी अमृता फडणवीस ने कहा कि महाविकास अघाड़ी की सरकार एकाधिकार तरीके से काम कर रही है और ये सरकार महावसूली सरकार है। यह सिर्फ मैं ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया बोल रही है। महाराष्ट्र और मुंबई में कई मुद्दे हैं जैसे कि सड़क, ट्रैफिक, एसटी कर्मचारियों की समस्या। लेकिन सरकार का ध्‍यान इन पर न होकर सिर्फ अपनी जेब भरने में फोकस है।

Amruta Fadnavis
Amruta Fadnavis

महाराष्‍ट्र की राजधानी में यातायात जाम की समस्‍या बताते हुए उन्‍होंने कहा कि मुंबई में ट्रैफिक जाम की वजह से 3% लोगों के तलाक हो रहे हैं। इसलिए मैं राज्य सरकार को सलाह देती हूं कि वह अपनी गलतियों पर अधिक ध्यान दें।

Amruta Fadnavis का बयान गलत: Kishori Pednekar

Amruta Fadnavis के आरोपों पर Mumbai की Mayor Kishori Pednekar ने जवाब दिया है। किशोरी पेडनेकर ने कहा कि हमने कभी दावा नहीं किया कि मुंबई की सड़कें चिकनी हैं लेकिन जैसे ही हमें जानकारी मिलती है, सड़कों की मरम्मत की जाती है। ट्रैफिक जाम के कारण लोग तलाक ले रहें हैं यह बयान गलत है। वहीं मुंबई की मेयर किशोरी पेडनेकर ने बीजेपी पर भी निशाना साधा है। किशोरी पेडनेकर ने भाजपा पर आरोप लगाया है कि बीजेपी फिलहाल मुंबई को बदनाम करने के लिए प्रचार कर रही है।

Mumbai Mayor Kishori Pednekar
Mumbai Mayor Kishori Pednekar

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here