दंतेवाड़ा में बड़ा नक्सली हमला, IED ब्लास्ट में 11 जवान शहीद

0
57

Dantewada Naxal Attack: छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा में बुधवार को नक्सलियों ने सुरक्षाबलों की गाड़ी को आईईडी ब्लास्ट से उड़ा दिया,जिसमें 11 जवान शहीद हो गए हैं। बताया जा रहा है कि थाने से निकलकर जवान कहीं सुरक्षा के लिए जा रहे थे कुछ ही दूरी पर एक पुलिया पर नक्सलियों ने आईईडी लगाया था, जैसे ही गाड़ी आईईडी के करीब पहुंची नक्सलियों ने विस्फोट कर उसे उड़ा दिया। घटना की जानकारी मिलने के बाद घटनास्थल के लिए अतिरिक्त पुलिस दल रवाना किया गया और शहीद जवानों के शवों और घायल जवानों को वहां से बाहर निकालने की कार्रवाई की जा रही है।

हमले में शहीद हुए जवानों के नाम

प्रधान आरक्षक जोगा सोढी, प्रधान आरक्षक मुन्ना राम कड़ती, प्रधान आरक्षक संतोष तामो, नव आरक्षक दुल्गो मण्डावी, नव आरक्षक लखमू मरकाम, नव आरक्षक जोगा कवासी, नव आरक्षक हरिराम मण्डावी, गोपनीय सैनिक राजू राम करटम, गोपनीय सैनिक जयराम पोड़ियाम, गोपनीय सैनिक जगदीश कवासी और धनीराम यादव, निजी वाहन चालक।

फंसे हुए जवानों को लेने जा रही थी डीआरजी की टीम

जानकारी के मुताबिक नक्सलियों की मौजूदगी की सूचना पर डीआरजी के जवान सर्चिंग पर निकले थे। बुधवार को बारिश होने की वजह से वे फंसे हुए थे। डीआरजी की टीम फंसे जवानों को लेने प्राइवेट वाहन से जा रही थी, जब ये हमला हुआ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here