Home Tags Dantewada

Tag: Dantewada

बड़ी लापरवाही! दंतेवाड़ा में जवानों का काफिला गुजरने से पहले रास्ते...

0
Dantewada Maoist Attack: छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा में बुधवार को सुरक्षाबलों पर नक्सलियों द्वारा किए गए हमले को लेकर कई तरह के सवाल उठ रहे हैं। इस हमले में 10 जवान शहीद हो गए और एक ड्राइवर के मौत की भी खबर सामने आई है।

दंतेवाड़ा में बड़ा नक्सली हमला, IED ब्लास्ट में 11 जवान शहीद

0
Dantewada Naxal Attack: छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा में बुधवार को नक्सलियों ने सुरक्षाबलों की गाड़ी को आईईडी ब्लास्ट से उड़ा दिया,जिसमें 11 जवान शहीद हो गए हैं।

Chhattisgarh: दंतेवाड़ा में नक्सल उन्मूलन अभियान के तहत माओवादी ने किया...

0
Chhattisgarh के दक्षिण बस्तर प्रभाग के Dantewada जिले में नक्सल उन्मूलन अभियान के तहत एक माओवादी ने पुलिस के सामने सरेंडर किया है। दंतेवाड़ा के पुलिस अधीक्षक डॉक्टर अभिषेक पल्लव के प्रयास के एक नक्सली ने हथियार डाल दिया और समाज की मुख्य धारा में वापस लौट आया है।

Chhattisgarh: मुख्यमंत्री पब्लिक स्कूल में वेतन न मिलने से शिक्षक दे...

0
Chhattisgarh के दंतेवाड़ा (Dantewada) में स्थित "DAV मुख्यमंत्री पब्लिक स्कूल " (DAV Mukhyamantri Public School) में बीते 13 माह से शिक्षकों को वेतन नहीं मिला है। जिसके चलते 4 शिक्षक रिजाइन कर जा चुके हैं और मिली जानकारी के मुताबिक और भी कई शिक्षक रिजाइन देने वाले हैं। जिसे देखते हुए विद्यार्थियों के अभिभावकों द्वारा दंतेवाड़ा कलेक्टर दीपक सोनी को ज्ञापन दिया गया। बड़ी संख्या में अभिभावकों ने दंतेवाड़ा कलेक्टर से मुलाकात की एवं जल्द ही समस्या का निराकरण करने का आग्रह किया है। DAV मुख्यमंत्री पब्लिक स्कूल में 1023 विद्यार्थी अध्ययनरत हैं और 25 शिक्षक हैं।

Chhattisgarh के Dantewada में 6 नक्सलियों ने किया Surrender

0
आज छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के नक्सल प्रभावित दंतेवाड़ा (Dantewada) जिले में कुछ नक्सलियों ने अपने हथियार डाल दिए है।

Ganesh Chaturthi 2021: इस राज्य में है गणेश की 1100 साल...

0
Ganesh Chaturthi 2021: 10 सितंबर से गणेश उत्सव की धूम शुरु हो जाएगी। घर घर में गणपती बप्पा ही होंगे। चारों तरफ गणेश...

Related News

PRAJWAL REVANNA ‘SEX VIDEO’ CASE : विदेश भागे प्रज्वल रेवन्ना को...

0
सेक्स स्कैंडल और महिलाओं से यौन शोषण का आरोपी प्रज्वल रेवन्ना देश छोड़कर भाग चुका है। पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा (HD Deve...
Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!