Home Tags Naxal

Tag: naxal

दंतेवाड़ा में बड़ा नक्सली हमला, IED ब्लास्ट में 11 जवान शहीद

0
Dantewada Naxal Attack: छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा में बुधवार को नक्सलियों ने सुरक्षाबलों की गाड़ी को आईईडी ब्लास्ट से उड़ा दिया,जिसमें 11 जवान शहीद हो गए हैं।

अर्बन नक्सल पर भड़के PM Modi, कहा- कई सालों तक सरदार...

0
PM Modi ने शुक्रवार को आरोप लगाया कि गुजरात में सरदार सरोवर बांध का निर्माण "अर्बन नक्सलियों" और "विकास विरोधी तत्वों" द्वारा वर्षों से रोक दिया गया था।

Chhattisgarh News: क्या है Cyber Lon Varratu अभियान?

0
Chhattisgarh News: दंतेवाड़ा जिले में प्रदेश सरकार के निर्देश पर नक्सल उन्मूलन अभियान Lon Varratu के साथ अब Cyber Lon Varratu अभियान की भी शुरुआत की गई है।

Chhattisgarh: 1 लाख के इनामी नक्सली को पुलिस ने किया ढेर,...

0
Chhattisgarh के सुकमा जिले में पुलिस की टीम और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हो गई और मुठभेड़ के दौरान दोनों ओर से...

Bihar: नक्सलियों ने Gaya में 2 महिलाओं समेत कुल 4 लोगों...

0
Bihar के Gaya जिले में नक्सलियों ने एक बड़े हत्याकांड को अंजाम दिया है। मिल रही जानकारी के मुताबिक गया के डुमरिया प्रखंड में दुर्दांत नक्सलियों ने एक साथ कुल चार लोगों को मौत के घाट उतार दिया। यहां नक्सलियों ने इस लोमहर्षक घटना को अंजाम दिया वह गया जिला मुख्यालय से करीब 70 किलोमीटर दूर बताया जा रहा है। यह घटना डुमरिया प्रखंड के मौनवार गांव में हुई। माओवादियों द्वारा मारे गये कुल 4 लोगों में से 2 महिलाएं भी हैं।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!