WWE के सुपरस्टार Finn Balor ने अपनी पत्नी के साथ सेलिब्रेट किया Halloween, दोनों अनोखे अंदाज में आए नजर

0
313
finn balor
finn balor

WWE के सुपरस्टार फिन बैलर (Finn Balor) का एक नया रूप देखने को मिला। Halloween 2021 को सेलिब्रेट करते हुए फिन बैलर और उनकी पत्नी वेरो रॉड्रिग्ज का अनोखा अंदाज देखने को मिला। ये दोनों WWE दिग्गज ट्रिपल एच (Triple H) और शॉन माइकल्स (Shawn Michaels) की ड्रेस में नजर आए। दोनों ने सोशल मीडिया पर कुछ उसी पोज में नजर आए।

फिन बैलर ने कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की। हर तस्वीर में कुछ अलग तरह से वो अपनी पत्नी के साथ दिखे। ट्रिपल एच जिस हैमर का इस्तेमाल करते हैं वो भी यहां दिखा।

साल 2021 में अभी तक फिन बैलर का WWE का रन काफी अलग रहा है। कुछ अच्छे मैचों में जीत भी मिली तो कुछ में हार का सामना भी उन्हें करना पड़ा। NXT में बैलर का दूसरा रन बहुत ही जबरदस्त रहा। NXT चैंपियन के रूप में बैलर को बहुत सफलता मिली। 212 दिन तक बैलर चैंपियन रहे थे और कैरियन क्रॉस ने अंत में उन्हें हराया। इसके बाद रीमैच भी बैलर ने लड़ा लेकिन हार का सामना करना पड़ा।

बैलर ने इस साल जुलाई में शानदार प्रर्दशन करते हुए सैमी जेन को हारने के बाद पहले यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस को चुनौती दे दी थी। WWE Extreme Rules 2021 में रोमन रेंस के साथ बैलर का मैच हुआ था। बैलर इस मैच में अपने डीमन अवतार में नजर आए थे। बैलर को अपने डीमन अवतार में पहली बार हार का सामना करना पड़ा था। बैलर के इस मुकाबले से पहले SummerSlam 2021 में जॉन सीना और रोमन रेंस का मुकाबला हुआ था। King Of The Ring टूर्नामेंट के फाइनल में बैलर को जेवियर वुड्स से हार का सामना करना पड़ा था।

यह भी पढ़ें: WWE Crown Jewal 2021 में Goldberg ने Bobby Lashley को धराशायी करने के बाद पहली बार Instagram पर दी प्रतिक्रिया

WWE की रिंग में सलवार-सूट पहन फाइट कर छा गई रेसलर कविता देवी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here