Home Tags WWE

Tag: WWE

WWE के फैन्स के लिए बुरी खबर, Triple H ने की...

0
Triple H: रेसलिंग के दुनिया में ट्रिपल एच (Triple H) एक बड़ा नाम है। लेकिन अब जाने-माने WWE स्टार ट्रिपल एच (Triple H) ने संन्यास लेने का ऐलान कर दिया है।

WWE के हॉल ऑफ फेमर Scott Hall ने 63 वर्ष की...

0
पूर्व डब्ल्यूडब्ल्यूई इंटरकांटिनेंटल चैंपियन स्‍कॉट हॉल हिप रिप्लेसमेंट सर्जरी के बाद से ही तकलीफ में थे।

WWE के सुपरस्टार John Cena ने इंस्टाग्राम पर MS Dhoni का...

0
WWE के सुपरस्टार John Cena एक बार फिर सुर्खियों में हैं। जॉन सीना ने Indian Team के पूर्व कप्तान MS Dhoni का फोटो शेयर किया है। जॉन सीना ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर किया है उसमें धोनी सीढ़ियों से उतरते किसी से हाथ मिलाने जाते हुए दिखाई दे रहें हैं। यह पहला मौका नहीं है जब जॉन सीना ने किसी भारतीय सेलिब्रिटी का फोटो शेयर किया हो। इससे पहले वो कई बॉलीवुड स्‍टार्स और भारतीय कप्‍तान Virat Kohli का फोटो भी शेयर कर चुके हैं।

Sports News Updates: Sri Lanka ने England को दिए शुरुआती झटके,...

0
T20 World Cup 2021 के सुपर 12 के 17वां मुकाबला England और Sri Lanka के बीच खेला जा रहा है। श्रीलंका ने टॉस जीत कर पहले गेंदबाज़ी करने का फ़ैसला किया है। यह मुकाबला आज शाम को 7:30 बजे से शारजाह क्रिकेट स्टेडियम, शारजाह में शुरु होगा। श्रीलंका कम से कम स्कोर में इंग्लैंड कोे रोकना चाहेगी।

WWE के सुपरस्टार Finn Balor ने अपनी पत्नी के साथ सेलिब्रेट...

0
WWE के सुपरस्टार फिन बैलर (Finn Balor) का एक नया रूप देखने को मिला। Halloween 2021 को सेलिब्रेट करते हुए फिन बैलर और उनकी पत्नी वेरो रॉड्रिग्ज का अनोखा अंदाज देखने को मिला। ये दोनों WWE दिग्गज ट्रिपल एच (Triple H) और शॉन माइकल्स (Shawn Michaels) की ड्रेस में नजर आए। दोनों ने सोशल मीडिया पर कुछ उसी पोज में नजर आए।

Sports News Updates : New Zealand से Pakistan लेगी बदला, पढ़ें...

0
T20 World Cup 2021 में आज का मुकाबला Pakistan और New Zealand के बीच खेला जा रहा है। पाकिस्तान ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया। पाकिस्तान आज जीतकर न्यूजीलैंड से बदला भी लेना चाहेगी। न्यूजीलैंड के बिना खेले लौट जाने के बाद पाकिस्तान पर बहुत दबाव पड़ा था। जिसका बदला आज पाकिस्तान की टीम लेना चाहेगी।

WWE Crown Jewal 2021 में Goldberg ने Bobby Lashley को धराशायी...

0
WWE Crown Jewel 2021 में पिछले हफ्ते गोल्डबर्ग (Goldberg) ने वो किया जिसकी उम्मीद किसी को नहीं थी। गोल्डबर्ग ने नो होल्ड्स बार्ड मैच में बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) को चित कर दिया। WWE में गोल्डबर्ग ने काफी लंबे समय के बाद बड़ी जीत हासिल की। गोल्डबर्ग ने 15 फुट उपर से स्पीयर देकर नीचे गिरा दिया। गोल्डबर्ग का ये मूव सबसे अच्छा मूव था। ये देखकर सभी चौंक गए थे।

WWE की रिंग में सलवार-सूट पहन फाइट कर छा गई रेसलर...

0
जहां भारतीय महिलाओं को सूट सलवार पहनकर घर में रहने की सलाह दी जाती है वहीं एक भारतीय माहिला रेसलर कविता देवी जब सूट-सलवार...

DEAD MAN “द अंडरटेकर” ने WWE को कहा अलविदा

WWE के इतिहास में ढाई दशक से ज्यादा समय तक राज करने वाले सुपरस्टार अंडरटेकर ने आज रिंग को हमेशा के लिए अलविदा कह...

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!