WWE के सुपरस्टार John Cena ने इंस्टाग्राम पर MS Dhoni का फोटो किया शेयर, फैंस हुए खुश

0
358
ms dhoni
ms dhoni

WWE के सुपरस्टार John Cena एक बार फिर सुर्खियों में हैं। जॉन सीना ने Indian Team के पूर्व कप्तान MS Dhoni का फोटो शेयर किया है। जॉन सीना ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर किया है उसमें धोनी सीढ़ियों से उतरते किसी से हाथ मिलाने जाते हुए दिखाई दे रहें हैं। यह पहला मौका नहीं है जब जॉन सीना ने किसी भारतीय सेलिब्रिटी का फोटो शेयर किया हो। इससे पहले वो कई बॉलीवुड स्‍टार्स और भारतीय कप्‍तान Virat Kohli का फोटो भी शेयर कर चुके हैं।

जॉन सीना का पोस्ट समझने की कुछ यूजर्स ने कोशिश भी की। कुछ यूजर्स का मानना हैं कि यह उनकी सिगनेचर स्‍टेप यू कांट सी मी को प्रस्‍तुत कर रहा है। इस तरह सीना ने अपने प्रतिद्वंद्वियों पर रेसलिंग एरीना में तंज कसा है।

https://www.instagram.com/p/CWN8GCLLisJ/?utm_source=ig_web_copy_link

एमएस धोनी का यह फोटो टी20 वर्ल्‍ड कप 2021 के दौरान का है, जहां वह भारतीय टीम के मेंटर बने थे। इससे पहले एमएस धोनी ने आईपीएल 2021 में चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स का प्रतिनिधित्‍व किया था और टीम को चौथी बार खिताब दिलाया था।

एमएस धोनी दुनिया के एकमात्र कप्‍तान हैं, जिन्‍होंने भारत को तीनों ट्रॉफी (टी20 वर्ल्‍ड कप, 50 ओवर वर्ल्‍ड कप और चैंपियंस ट्रॉफी) दिलाई हैं। धोनी ने 2013 में भारत को चैंपियंस ट्रॉफी खिताब दिलाया था। इसके बाद से भारत अब तक आईसीसी ट्रॉफी नहीं जीत सका है।

यह भी पढ़ें: New Zealand को T20 World Cup 2021 के फाइनल से पहले लगा बड़ा झटका, Devon Conway हुए टीम से बाहर

New Zealand के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए Ajinkya Rahane के नेतृत्व Team India का एलान, कई चौंकाने वाले नाम भी शामिल

India के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए New Zealand टीम में चोटिल Devon Conway की जगह Daryl Mitchell शामिल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here