नशे में गाड़ी चलाने के आरोप में WWE के इस रेसलर को पुलिस ने किया गिरफ्तार…

0
294

WWE के पूर्व सुपरस्टार जैफ हार्डी (Jeff Hardy) को नशे में ड्राइविंग करने के आरोप में पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इसके अलावा हार्डी पर रद्द लाइसेंस के साथ ड्राइविंग करने का भी आरोप लगा है। बता दें कि 10 साल के अंदर हार्डी इस तरह के मामले में तीसरी बार फंसे हैं।

वहीं इस पूरे मामले में पुलिस का कहना है कि हार्डी गाड़ी चलाते समय नशे में थे और गाड़ी चारों तरफ घुमा रहे थे। उनकी इस हरकत की वजह से ही उन्हें हिरासत में लिया गया है। अब इस पूरी घटना के बाद हार्डी की मुश्किलें बढ़ती हुई दिखाई दे रही हैं। पुलिस का करना है कि हार्डी को इतना नशा हो रहा था कि वो सही से खड़े भी नहीं हो पा रहे थे और उनके मुँह से शराब की गंध आ रही थी।

download 1 5
jaff hardy

Jeff Hardy: छ: बार हार्डी रह चुके हैं वर्ल्ड चैंपियन

आपको बता दें कि जैफ हार्डी ने WWE की रिंग में कई उपलब्धियां हाासिल की हैं। जैफ हार्डी (Jeff Hardy) 6 बार इस खेल में वर्ल्ड चैंपियन रह चुके हैं। हार्डी दो बार मोस्ट पॉपुलर रेसलर ऑफ द ईयर के लिए नामित हुए हैं।

The great khali: खली ने कर दिया था रिंग में हार्डी को बेहोश

JEFF HARDY

आपको बता दें कि जब एक बार हार्डी (Jeff Hardy) का सामना भारतीय रेसलर ग्रेट खली (The great khali) से हुआ था तो खली ने उन्हे रिंग में ही बेहोश कर दिया था। बताते चलें कि हार्डी फिलहाल ऑल एलीट रेसलिंग (AEW) में भाग लेते हैं। हार्डी को पिछले एक दशक में कानूनी परेशानी का सामना करना पड़ा है। उन्हें प्रतिबंधित दवाओं की तस्करी से संबंधित आरोपों के लिए 2011 में एक छोटी अवधि के लिए जेल की सजा सुनाई गई थी। इस स्टार ने  2017 में  वापसी की, लेकिन बाद में बाहर निकाल दिया गया।

संबधित खबरें….

आर्म्स एक्ट मामले में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई की 4 दिन की रिमांड खत्म, पटियाला हाउस कोर्ट में किया गया पेश

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here