फिल्म देखकर रोने लगे कर्नाटक के CM Basavaraj Bommai, अपने कुत्ते को याद करते हुए कही ये बात…

0
304
फिल्म देखकर रोने लगे कर्नाटक के CM Basavaraj Bommai, अपने कुत्ते को याद करते हुए कही ये बात...
फिल्म देखकर रोने लगे कर्नाटक के CM Basavaraj Bommai, अपने कुत्ते को याद करते हुए कही ये बात...

कर्नाटक के CM Basavaraj Bommai का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वो बहुत ही भावुक नजर आ रहे हैं और अपने आंसू पोंछ रहे हैं। दरअसल, सीएम बोम्मई हॉल से एक फिल्म देखकर बाहर आए और जब उनसे फिल्म का रिव्यू लिया गया तब उनकी आंखों से आंसू आ गए।

FVMIOg8aQAAvYiP?format=jpg&name=medium

777 चार्ली देखकर आए थे CM Basavaraj Bommai

कर्नाटक के CM Basavaraj Bommai ने “777 चार्ली” मूवी देखकर आए थे। यह फिल्म एक कुत्ते और उसके मालिक के बीच के रिश्ते को बखूबी तरीके से दिखा रहा है। यह फिल्म सभी पशु प्रेमियों को पसंद आ रही है। इसी को देखने के बाद सीएम भावुक हुए हैं, दरअसल, सीएम बोम्मई डॉग लवर हैं। पिछले ही साल उनके कुत्ते का निधन हो गया जिसके बाद वे काफी उदास थे। इस फिल्म को देखने के बाद उन्हें अपने कुत्ते की याद आ गई।

“भावनाओं और जानवरों के साथ तालमेल है”

फिल्म देखने के बाद CM Basavaraj Bommai ने कहा कि कुत्तों के बारे में तो बहुत सी फिल्में बनी हैं लेकिन इस फिल्म में भावनाएं और जानवरों के साथ तालमेल है। उन्होंने कहा कि कुत्ता अपनी भावनाओं को अपनी आंखों से व्यक्त करता है, फिल्म अच्छी है और सभी को इसे देखना चाहिए। मैं बिना शर्त प्यार के बारे में बात करता रहता हूं। कुत्ते का प्यार बिना शर्त का प्यार है जो काफी प्योर है।

CM Basavaraj Bommai 1

आपको बता दें, “777 चार्ली” रक्षित शेट्टी की फिल्म है जिसे कन्नड़, तमिल, तेलुगू, मलयालम और हिन्दी में भी रिलीज किया गया है। सभी दर्शक फिल्म की काफी तारीफ कर रहे हैं।

संबंधित खबरें:

Happy Birthday Kirron Kher: 70 साल की हुईं अभिनेत्री, पति अनुपम खेर ने कुछ इस अंदाज में किया विश

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here