Home Tags Halloween

Tag: Halloween

South Korea में आयोजित हैलोवीन फेस्टिवल की खुशियां मातम में तब्‍दील,...

0
रात करीब 10 बजकर 20 मिनट पर अचानक यहां भगदड़ मच गई। प्रत्‍यक्षदर्शियों के अनुसार मंजर इतना भयावह था कि इंसान एक दूसरे को कुचलते हुए आगे बढ़ रहे थे।

WWE के सुपरस्टार Finn Balor ने अपनी पत्नी के साथ सेलिब्रेट...

0
WWE के सुपरस्टार फिन बैलर (Finn Balor) का एक नया रूप देखने को मिला। Halloween 2021 को सेलिब्रेट करते हुए फिन बैलर और उनकी पत्नी वेरो रॉड्रिग्ज का अनोखा अंदाज देखने को मिला। ये दोनों WWE दिग्गज ट्रिपल एच (Triple H) और शॉन माइकल्स (Shawn Michaels) की ड्रेस में नजर आए। दोनों ने सोशल मीडिया पर कुछ उसी पोज में नजर आए।

Halloween पार्टी करती नजर आईं Suhana Khan, दिखा शानदार लुक

0
सुहाना खान अपने दोस्तों के साथ हैलोवीन का मजा ले रही हैं। उनकी कई तस्वीरें सामने आईं हैं जिसमें वे काफी सुंदर लग रही हैं। बता दें कि हैलोवीन (Halloween) को लेकर बॉलीवुड कपल्स अलग अलग अंदाज में पोज दे रहे हैं। इतनी अजीब तस्वीरों को साझा कर रहे हैं कि बॉलीवुड सितारों को पहचानना मुश्किल हो गया है। बॉलीवुड सितारे अपने बच्चों के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरों को साझा कर रहे हैं।

Halloween के लिए Soha Ali Khan का दिखा डरावना अंदाज, तस्वीरों...

0
इस खास दिन को बॉलीवुड एक्ट्रेस सोहा अली खान ने अपने पूरे परिवार के साथ बड़े ही भुतिया अंदाज में मनाया है। तस्वीर में सोहा अली खान उनकी बेटी इनाया और पति कुनाल खेमु दिख रहे हैं। इन लोगों को पहचानना मुश्किल लग रहा है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!