Wrestlers Protest: भारतीय कुश्ती संघ अध्‍यक्ष और भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह नार्को टेस्‍ट के लिए तैयार, मगर रखी एक शर्त…

Wrestlers Protest:

0
19
Wrestlers Protest and Brijbhusahna Sharan Singh Narco Test
Brijbhushan Sharan Singh

Wrestlers Protest: भारतीय कुश्ती संघ प्रमुख और भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने बीते रविवार को खाप पंचायत के बाद बयान जारी करते हुए कहा कि वह अपना नार्को टेस्ट कराने के लिए तैयार हैं। बृजभूषण शरण सिंह पर महिला पहलवानों के यौन उत्पीड़न का आरोप है। बीजेपी सांसद ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि मैं अपना नार्को टेस्ट, पॉलिग्राफी टेस्ट या लाइ डिटेक्टर टेस्ट करवाने के लिये तैयार हूं, लेकिन मेरी शर्त है मेरे साथ विनेश फोगाट और बजरंग पुनिया का भी टेस्ट होना चाहिए।

बृजभूषण शरण ने कहा कि अगर दोनों पहलवान अपना टेस्ट करवाने के लिये तैयार हैं तो प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाकर ऐलान करें। मैं उन्‍हें वचन देता हूं कि मैं भी इसके लिये तैयार हूं। बृजभूषण शरण सिंह का ये बयान ऐसे समय में सामने आया है, जब एक दिन पहले ही पहलवानों के समर्थन में हरियाणा में खाप महापंचायत हुई थी।महापंचायत के बाद आज पहलवान प्रेस कॉन्फ्रेंस करने वाले हैं।

Brijbhushan Sharan Singh 2 min

Wrestlers Protest: ‘रघुकुल रीत सदा चली आयी, प्राण जाये पर वचन न जाई’

Wrestlers Protest: भाजपा सांसद बृजभूषण सिंह ने एक फेसबुक पोस्ट के जरिये अपनी बात रखी। उन्होंने पोस्ट में लिखा कि मैं आज भी अपनी बात पर कायम हूं और हमेशा कायम रहने का देशवासियों को वादा करता हूं।उन्होंने पोस्ट में रामचरित मानस की चौपाई ‘रघुकुल रीत सदा चली आयी, प्राण जाये पर वचन न जाई’ भी लिखी।

Wrestlers Protest: महिला महापंचायत करने का ऐलान

Wrestlers Protest: बृजभूषण शरण सिंह की गिरफ्तारी को लेकर खाप पंचायतों की ओर से दी गई समय सीमा खत्म होने के बाद रविवार को हरियाणा में महापंचायत आयोजित की गई।खाप पंचायत ने महम चौबीसी के ऐतिहासिक चबूतरे पर बड़ा फैसला लेते हुए 28 मई को नए संसद भवन में महिला महापंचायत करने का ऐलान किया।

खाप पंचायतों ने बृजभूषण शरण सिंह की जल्द गिरफ्तारी करने और उनका नार्को टेस्ट करने की मांग उठाई।खाप पंचायतों ने 23 मई को दिल्ली में पहलवानों की ओर से निकाले जाने वाले कैंडल मार्च को भी अपना समर्थन दिया।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here