UP Kabaddi Players: महिला कबड्डी खिलाड़ियों को परोसा गया टॉयलेट में खाना, एक्शन में प्रशासन…

करीब 17 टीमों के 200 खिलाड़ी इस प्रतियोगिता में हिस्सा लेने पहुंचे थे

0
199
UP Kabaddi Players
UP Kabaddi Players

UP Kabaddi Players: उत्तर प्रदेश के सहारनपुर से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। यहां महिला कबड्डी खिलाड़ियों को टॉयलेट में खाना खिलाया गया। इसका वीडियो वायरल होने पर प्रशासन एक्शन में दिखा और संबंधित खेल अधिकारी को सस्पेंड कर दिया। मामला यूपी के सहारनपुर के डॉ. भीमराव स्पोर्ट्स स्टेडियम (Dr. B.R. Ambedkar sports Stadium) का है। यहां बालिका सब जूनियर कबड्डी प्रतियोगिता का आयोजन किया गया था। करीब 17 टीमों के 200 खिलाड़ी इस प्रतियोगिता में हिस्सा लेने पहुंचे थे।

UP Kabaddi Players
UP Kabaddi Players

UP Kabaddi Players: तीन दिवसीय कबड्डी प्रतियोगिता का हुआ था आयोजन

मालूम हो कि सहारनपुर के डॉ. भीमराव स्पोर्ट्स स्टेडियम में बालिका सब जूनियर कबड्डी प्रतियोगिता का आयोजन किया गया था। यह प्रतियोगिता तीन दिवसीय थी, जो कि 16 से 18 सितंबर तक आयोजित हुई था। इस दौरान खिलाड़ियों के लिए टॉयलेट में भोजन बनाया गया। शिकायत मिली कि खाने के लिए बने चावल भी कच्चे थे। वायरल वीडियो में खिलाड़ी टॉयलेट रूम में बने खाने को अपने थाली में लेते देखे जा सकते हैं।

वीडियो वायरल होने और मामला तूल पकड़ने पर सहारनपुर के खेल अधिकारी अनिमेष सक्सेना को निलंबित कर दिया गया है। वहीं, मामले को गंभीरता से लेते हुए जिलाधिकारी अखिलेश सिंह ने एडीएम वित्त एवं राजस्व रजनीश कुमार को जांच कर जल्द से जल्द रिपोर्ट सौंपने की बात कही है। साथ ही प्रतियोगिता में भाग लेने वाले खिलाड़ियों से मामले में बात करने और सारे सबूत के आधार पर रिपोर्ट बनाने का निर्देश भी दिया है।

खेल अधिकारी ने क्या कहा?

मामले में खेल अधिकारी अनिमेष सक्सेना को सस्पेंड कर दिया गया है। उन्होंने कहा कि जब खाना बनाया गया तब हलवाई के चावल खराब आ गए थे। उस चावल को फेंककर दोबारा चावल बनाया गया। वहीं, टॉयलेट में खाना बनाने के मामले में खेल अधिकारी ने कहा कि बारिश के कारण स्विमिंग पुल के बराबर चेंजिंग रूम में खाने का सामान रखा गया था। उन्होंने बताया कि इसका कारण स्टेडियम के चारों ओर हो रहे निर्माण कार्य है। हालांकि, वायरल वीडियो में तो टॉयलेट में खाना बनते हुए देखा जा सकता है।

यह भी पढ़ेंः

नई जर्सी पहनकर Pitch में उतरेंगे Cricketers,T-20 विश्‍व कप की हो रही तैयारी

Ind-W vs Eng-W: मेजबान इंग्लैंड को पहले वनडे में भारतीय टीम ने दी 7 विकेट से मात, स्मृति मंधाना का रहा खास रोल…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here