Sports News: विलियम वेस्‍टर्न एंड सर्दन ओपन टूर्नामेंट का आगाज, Serena को Radukanu ने दी शिकस्‍त

Sports News: पिछले सप्‍ताह की वॉग मैगजीन में और अपने इंस्‍टाग्राम पोस्‍ट में सेरेना ने कहा था कि उनके करियर का अंत निकट है। उन्‍होंने यह नहीं बताया था कि 29 अगस्‍त से शुरू होने जा रहे यूएस ओपन उनका आखिरी टूर्नामेंट होगा?

0
190
Sports News
Sports News

Sports News: अमेरिका में आयोजित विलियम वेस्‍टर्न एंड सर्दन ओपन टूर्नामेंट में हुए दिलचस्‍प मुकाबले में टेनिस दिग्‍गज सेरेना विलियम्‍स को ब्रिटेन की राडुकानू ने करारी शिकस्‍त दी। पहले दौर में ये उनकी लगातार दूसरी हार है। अमेरिकी धुरंधर 40 वर्षीय सेरेना को राडुकानू ने 6-4, 6-0 से हराया। मालूम हो कि टेनिस को अलविदा कहने का इरादा जाहिर कर चुकी सेरेना विलियम्‍स पहले ही दौर में बाहर हो गईं।

Tennis Star Sereena news
Sports News.

Sports News: जापान की नाओमी हारीं

चार बार की ग्रैंड स्‍लेम चैंपियन जापान की नाओमी ओसाका को चीन की शुआई झांग ने 6-4, 7-5 से हराया। चेक गणराज्‍य की कैरोलिना प्लिसकोवा ने अमेरिका की वीनस विलियम्‍स को 7-5, 6-1 से मात दी। वहीं स्विट्ज़रलैंड की बेलिंडा बेंसिच को रोमानियाई खिलाड़ी सोराना क्रिस्‍टी ने 6-2, 6-7, 6-4 से पराजित किया।

Sports News: Instagram पोस्‍ट पर सेरेना ने लिखा- करियर का अंत निकट

पिछले सप्‍ताह की वॉग मैगजीन में और अपने इंस्‍टाग्राम पोस्‍ट में सेरेना ने कहा था कि उनके करियर का अंत निकट है। उन्‍होंने यह नहीं बताया था कि 29 अगस्‍त से शुरू होने जा रहे यूएस ओपन उनका आखिरी टूर्नामेंट होगा? दूसरी तरफ पुरुषों के ड्रॉ में शीर्ष रैंकिंग प्राप्‍त दानिल मेदवेदेव ने बोटिच वान डे जेंडशलुप को 6-4, 7-5 से हराकर तीसरे दौर में प्रवेश कर लिया।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here