South Africa ने New Zealand को दूसरे टेस्ट में 198 रनों से करारी शिकस्त दी, सीरीज 1-1 से बराबरी पर हुई खत्म

0
272

New Zealand और South Africa के बीच खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मुकाबले में दक्षिण अफ्रीका ने न्यूजीलैंड को 198 रनों से हराकर सीरीज 1-1 से बराबरी कर ली। न्यूजीलैंड ने अपने हार को बचाने की बहुत कोशिश की, लेकिन दक्षिण अफ्रीका के गेंदबाजों ने उनके इरादों पर पानी फेर दिया। न्यूजीलैंड की पूरी टीम दूसरी पारी में 227 रनों पर ही सिमट गई। दो मैचों की टेस्ट सीरीज 1-1 से बराबरी पर खत्म हुई।

South Africa ने सीरीज बराबरी पर खत्म की

न्यूजीलैंड ने पहला टेस्ट मैच पारी और 276 रनों से जीता था, लेकिन दूसरे टेस्ट में अफ्रीका की टीम ने शानदार वापसी की। दक्षिण अफ्रीका ने पहली पारी में 364 रन बनाए थे। जवाब में न्यूजीलैंड को पहली पारी में 293 रनों पर समेट दिया। इसके बाद दक्षिण अफ्रीका ने दूसरी पारी में 9 विकेट के नुकसान पर 354 रन बनाकर पारी को घोषित कर दिया। दक्षिण अफ्रीका ने न्यूजीलैंड को जीत के 426 रनों का बड़ा लक्ष्य दिया। जिसके जवाब में न्यूजीलैंड की टीम 227 रनों पर ही सिमट गई।

South Africa

न्यूजीलैंड के लिए दूसरी पारी में डेवॉन कॉनवे ने 92 रनों की पारी खेली। जबकि टॉम ब्लंडेल ने 44 रन बनाए। इसके अलावा कोई बल्लेबाज कुछ ज्यादा योगदान नहीं दे सके। इस मैच की पहली पारी में कगिसो रबाड़ा ने पांच विकेट लिए थे। जबकि दूसरी पारी में शानदार गेंदबाजी करते हुए 3 विकेट हासिल किए। उनके शानदार प्रदर्शन के लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया। वहीं न्यूजीलैंड के मैट हेनरी को मैन ऑफ द सीरीज दिया गया।

संबंधित खबरें

Punjab Kings ने IPL 2022 के लिए Mayank Agarwal को सौंपी कमान, फ्रेंचाइजी ने किया आधिकारिक ऐलान

Will Young ने बाउंड्री लाइन पर पकड़ा हैरतअंगेज कैच, इस कैच को देखकर कमेंटेटर्स तक रह गए हैरान, देखें VIDEO

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here