IND vs NZ: Shreyas Iyer को मिला मौका, New Zealand के खिलाफ कानपुर टेस्ट में करेंगे डेब्यू

0
341
shreyas iyer
shreyas iyer

IND vs NZ : कानपुर में खेले जाने वाले पहले टेस्ट में Shreyas Iyer डेब्यू करने जा रहे हैं। मैच से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस में कप्तान अजिंक्य रहाणे ने कहा कि पहले टेस्ट मैच में श्रेयस अय्यर डेब्यू करेंगे। अय्यर भारतीय टीम के लिए टेस्ट खेलने वाले 303वें खिलाड़ी बनेंगे। 26 वर्षीय अय्यर ने साल 2017 में भारत के लिए अपना पहला वनडे और टी-20 मैच खेला था। अब तक खेले 22 वनडे मैचों में उन्होंने 42.79 की औसत के साथ 813 रन और 31 इंटरनेशनल टी-20 मैचों में 27.62 की औसत के साथ कुल 580 रन बनाए हैं।

रहाणे ने कहा कि श्रेयस अय्यर कानपुर टेस्ट में डेब्यू करने जा रहे हैं। उसके अलावा रहाणे ने प्लेइंग इलेवन के बारे में खुलासा नही किया। अजिंक्य रहाणे ने कहा कि केएल राहुल के चोटिल होने के बाद वो सीरीज से बाहर हो गए है। भले ही अजिंक्य रहाणे ने राहुल की जगह अय्यर के डेब्यू की बात कही हो, लेकिन इस बात कोई शक नहीं है कि, अय्यर नंबर-4 पर विराट कोहली की जगह खेलते नजर आएंगे।

कई सीनियर खिलाड़ियोें को दिया गया आराम

टेस्ट सीरीज के लिए बीसीसीआई ने विराट कोहली, रोहित शर्मा, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी को पहले ही आराम दे रखा है। ऐसे में केएल राहुल का बाहर होना भारतीय टीम के लिए परेशानी खड़ा कर सकता है। बता दें कि विराट को सिर्फ पहले टेस्ट मैच के लिए आराम दिया गया है और मुंबई में होने वाले दूसरे टेस्ट मैच में वो टीम का हिस्सा होंगे।

यह भी पढ़ें : INDvNZ: India ने New Zealand को 73 रनों से हराया, जीत की हैट्रिक लगाकर टी20 सीरीज अपने नाम की

INDvNZ: Rohit Sharma ने बनाया बड़ा रिकॉर्ड, टी20I में 150 छक्के लगाने वाले पहले भारतीय बल्लेबाज बने

Syed Mushtaq Ali Trophy 2021 पर Tamil Nadu का कब्जा, रोमांचक मुकाबले में Karnataka को हराया

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here