Rohit Sharma के लिए अभी तक 2022 कुछ खास नहीं गुजरा, 12 पारियों में आंकड़े हैं काफी निराशाजनक

0
544

Team India के कप्तान Rohit Sharma ने 2022 में अभी तक एक भी मैच नहीं गंवाया है, लेकिन एक बल्लेबाज के तौर पर उनका प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा है। यहां तक श्रीलंका के खिलाफ भी रोहित शर्मा का बल्ला नहीं चला। अभी तक 2022 में वो शतक तो बना नहीं पाए हैं, जबकि मात्र एक अर्धशतक ही जड़ सके है। रोहित शर्मा के नजरिए से देखें तो यह आंकड़ा बहुत ही शर्मनाक हैं।

Rohit Sharma के बल्ले से नहीं निकले हैं रन

साल 2022 में अभी तक रोहित शर्मा ने 11 मैच खेले हैं, जिनकी 12 पारियों में उन्होंने 284 रन बनाए हैं। इस साल उनका औसत 23.66 का है, जबकि 94.35 के स्ट्र्राइक रेट से उन्होंने ये रन बनाए हैं। वो इस साल अभी तक सिर्फ एक पारी में ही 60 रन बना सके हैं। इसके अलावा वो कोई भी बड़ी पारी नहीं खेल पाए हैं।  

Rohit Sharma

रोहित शर्मा ने इसी साल सीमित ओवरों के नियमित कप्तान की जिम्मेदारी संभाली थी और वे पहली बार वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन-तीन मैचों की वनडे और टी20 सीरीज खेलने उतरे थे। इन सभी मैचों में उन्होंने टीम इंडिया को जिताया, जबकि श्रीलंका के खिलाफ उन्होंने लगातार टी20 इंटरनेशनल मैच जीते और फिर मोहाली टेस्ट मैच भी जीता। इस तरह वो कप्तान के तौर पर सफल हो रहे हैं, लेकिन उनके बल्ले की धार खत्म होती दिखाई दे रही है। आईपीएल के जरिए उनको अपनी लय हासिल करनी होगी।

संबंधित खबरें

Rohit Sharma दूसरे टेस्ट जीतते ही रचेंगे खास इतिहास, India लगातार 11वां मैच जीतने वाली बन सकती है पहली टीम

ICC Women’s World Cup में पाकिस्तान की विकेटकीपर Sidra Nawaz ने पकड़ा शानदार कैच, फैंस को याद आए महेंद्र सिंह धोनी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here