सड़क हादसे के बाद ऋषभ पंत का आया बड़ा बयान, तस्वीर के साथ ट्वीट कर कह दी यह बात…

ऋषभ पंत का 30 दिसंबर 2022 की सुबह दिल्ली से रूड़की जाते समय एक्सीडेंट हो गया था।

0
158
Rishabh Pant ने ट्विटर पर शेयर की तस्वीर
Rishabh Pant ने ट्विटर पर शेयर की तस्वीर

Rishabh Pant: भारतीय युवा क्रिकेटर ऋषभ पंत का गत दिनों एक्सीडेंट हो गया था, जिसमें वे गंभीर रूप से घायल हो गए थे। उनका इलाज मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में चल रहा है। इससे पहले पंत देहरादून में एक अस्पताल में भर्ती थे। वहीं, पंत ने सड़क हादसे के बाद अपना पहला सार्वजनिक बयान दिया है। उन्होंने ट्वीट कर बड़ी और खास जानकारी दी है। इसके साथ ही पंत ने एक तस्वीर शेयर कर दो खास लोगों के बारे में अपनी बात भी कही है।

Rishabh Pant: एक्सीडेंट के बाद की पंत और उनकी जलती कार की तस्वीर(फाइल फोटो)
Rishabh Pant: एक्सीडेंट के बाद की पंत और उनकी जलती कार की तस्वीर(फाइल फोटो)

Rishabh Pant – मेरी सर्जरी रही सफल, आप सभी को मैदान पर देखने के लिए उत्सुक

ऋषभ पंत ने सड़क हादसे के बाद अपना पहला ट्वीट किया है। उन्होंने अपनी सर्जरी के बारे में बताते हुए लोगों का धन्यवाद भी किया है। पंत ने ट्वीट में कहा “मैं सभी समर्थन और शुभकामनाओं के लिए विनम्र और आभारी हूं। मुझे आपको यह बताते हुए खुशी हो रही है कि मेरी सर्जरी सफल रही। रिकवरी अब शुरू हो गया है और मैं आगे की चुनौतियों के लिए तैयार हूं।” उन्होंने अपने इस ट्टीट में बीसीसीआई और इसके सचिव जय शाह को टैक कर सहयोग के लिए धन्यवाद कहा। पंत ने अपने अगले यानी दूसरे ट्वीट में कहा “अपने दिल की गहराई से, मैं अपने सभी प्रशंसकों, टीम के साथियों, डॉक्टरों और फिजियो को आपकी शब्दों(प्रार्थनाओं/दुआओं) और प्रोत्साहन के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं। आप सभी को मैदान पर देखने के लिए उत्सुक हूं।”

पंत ने दो खास लोगों की शेयर की तस्वीर
ऋषभ ने अपने तीसरे ट्वीट में एक तस्वीर भी शेयर की जिसमें दो युवा लड़के दिख रहे हैं। उन्होंने तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा “हो सकता है कि मैं व्यक्तिगत रूप से सभी का शुक्रिया अदा नहीं कर पाऊं, लेकिन मुझे इन दो नायकों को स्वीकार करना चाहिए जिन्होंने मेरी दुर्घटना के दौरान मेरी मदद की और सुनिश्चित किया कि मैं सुरक्षित रूप से अस्पताल पहुंचूं। रजत कुमार और निशु कुमार, धन्यवाद। मैं हमेशा आभारी और ऋणी रहूंगा।”

मालूम हो कि भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत का 30 दिसंबर 2022 की सुबह दिल्ली से रूड़की जाते समय एक्सीडेंट हो गया था। उसमें पंत गंभीर रूप से जख्मी हो गए थे। पंत को देहरादून के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उसके बाद उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती किया गया। यहां उनकी सफलतापूर्वक सर्जरी हुई। फिलहाल, पंत इसी अस्पताल में भर्ती हैं।

यह भी पढ़ेंः

कैसे हुआ Rishabh Pant का एक्सीडेंट? सीएम धामी ने बताई वजह…

PM Modi Road Show: दिल्ली में पीएम मोदी का रोड शो, जोश से भरे दिखे BJP कार्यकर्ता

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here