Ranji Trophy टूर्नामेंट के लिए खेल मंत्री Manoj Tiwari की बंगाल टीम में हुई एंट्री, TMC से लड़ा था चुनाव

0
283
Manoj Tiwari
Manoj Tiwari

क्रिकेट से राजनीति में एंट्री करने वाले बंगाल के खेल मंत्री Manoj Tiwari एक बार फिर क्रिकेट के मैदान में दिखाई देंगे। बंगाल क्रिकेट टीम ने Ranji Trophy के लिए मनोज तिवारी को टीम में शामिल किया है। कुछ दिनों बाद रणजी ट्रॉफी का आयोजन किया जाएगा।

मनोज तिवारी ने पिछले साल पश्चिम बंगाल में हुए विधानसभा चुनाव में तृणमूल कांग्रेस के टिकट पर शिबपुर सीट से चुनाव लड़ा था और बीजेपी के रतिन चक्रवर्ती को 6 हजार से अधिक वोटों से हराया था। इसके बाद उन्हें खेलकूद और युवा मामलों का मंत्री बनाया गया।

Manoj Tiwari ने 2020 में खेला था आखिरी मैच

Manoj Tiwari
Manoj Tiwari

मनोज तिवारी 17 सालों से प्रथम श्रेणी क्रिकेट खेलते आ रहे हैं। मनोज तिवारी ने बंगाल के लिए अपना आखिरी मुकाबला मार्च 2020 में खेला था। वो रणजी ट्रॉफी का फाइनल मुकाबला था। फाइनल में बंगाल को हार का सामना करना पड़ा था और सौराष्ट ने 2019-2020 का खिताब जीत लिया था।

इसके बाद पिछले सीजन में वो कोरोना और चोट के कारण नहीं खेल पाए थे। लेकिन अब उन्हें टीम में शामिल कर लिया है। इस टीम की अगुवाई अभिमन्यु ईश्वरन कर रहे हैं। बंगाल की क्रिकेट टीम को ग्रुप बी में रखा गया है, उसके साथ विदर्भ, राजस्थान, केरल, हरियाणा और त्रिपुरा की टीमें भी होंगी। बंगाल 13 जनवरी को त्रिपुरा के खिलाफ अपना पहला रणजी ट्राफी मैच खेलेगा। हालांकि बंगाल टीम को रणजी टूर्नामेंट की शुरुआत के पहले ही तगड़ा झटका लगा है।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here