Ishan Kishan ने अपनी पारी के बाद किया खुलासा, कहा- इन 3 खिलाड़ियों से बात करके फॉर्म में लौटे

0
354
Ishan Kishan
Ishan Kishan

Mumbai Indians के विस्फोटक बल्लेबाज Ishan Kisan ने IPL 2021 के 51वें मैंच में शानदार बल्लेबाजी करते हुए अपने टीम को बड़ी जीत दिलाई। Mumbai Indians ने मंगलवार को खेले गए मुकाबले में Rajasthan Royals को 8 विकेट से हराया। इस मैच में ईशान किशन ने ताबड़तोड़ पारी खेलते हुए महज 25 गेंद में अर्धशतक बनाया।

किशन ने अपनी इस पारी का श्रेय कुछ खिलाड़ियों को दिया। किशन ने कप्‍तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma), हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya), किरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) और विराट कोहली (Virat Kohli) को फॉर्म में लौटने का श्रेय दिया।

यह भी पढ़ें:  IPL 2021 : Mahendra Singh Dhoni ने फेयरवेल मैच को लेकर जताई अपनी इच्छा, इस मैदान पर खेलेंगे अपना आखिरी मैच

ईशान किशन ने अपने खराब समय के बारे में कहा कि मेरा मानना है कि उतार-चढ़ाव किसी भी खिलाड़ी का बड़ा हिस्‍सा है। मैं भी अच्‍छे फॉर्म में नहीं था। हमारे कई बल्‍लेबाज पिछले सीजन की तरह रन नहीं बना रहे थे। हमारा सपोर्ट स्‍टाफ शानदार है। हमारे कप्‍तान रोहित शर्मा भी शानदार है। मैंने विराट भाई और हार्दिक भाई से भी बातचीत की और सभी ने मेरा समर्थन किया।

किशन ने आगे कहा कि मैंने पोलार्ड से भी बातचीत की। उन्होंने कहा कि चीजों को आसान रखो, जैसे बल्‍लेबाजी करते थे, वैसे ही करो। उन्होंने कहा कि पिछले सीजन के वीडियो देखो कि आपने क्‍या किया था। मैंने अपनी बल्‍लेबाजी के कुछ वीडियो देखे थे और इससे मुझे विश्‍वास मिला।

यह भी पढ़ें: 

IPL 2021 : Rajasthan Royal के रफ्तार के नए बादशाह Kartik Tyagi की कहानी, स्टोक्स से लेकर ब्रेट ली तक कर चुके हैं तारीफ

IPL 2021 के दूसरे चरण में खिलाड़ियों के रिप्लेसमेंट के बाद देखें सभी टीमों की पूरी लिस्ट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here