Home Tags Kieron Pollard

Tag: Kieron Pollard

Kieron Pollard के संन्यास पर क्रिस गेल ने मजेदार ट्वीट करते...

0
वेस्टइंडीज के दिग्गज ऑलराउंडर Kieron Pollard ने बीते रात को इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले लिया। संन्यास की खबर सुनने के बाद वेस्टइंडीज के सलामी बल्लेबाज क्रिस गेल ने मजेदार तरीके से अपनी प्रतिक्रिया दी है। गेल ने मजाक करते हुए कहा कि उन्हें विश्वास नहीं हो रहा है कि पोलार्ड ने उनसे पहले संन्यास का ऐलान कर दिया है।

Kieron Pollard ने इंटरनेशनल क्रिकेट को कहा अलविदा, आईपीएल और अन्य...

0
वेस्टइंडीज के दिग्गज ऑलराउंडर Kieron Pollard ने बीते रात को इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले लिया। वो आईपीएल सहित दुनिया भर के टी20 लीग में खेलते दिखाई देंगे। कीरोन पोलार्ड ने इंस्टाग्राम पर वीडियो पोस्ट करते हुए संन्यास की जानकारी दी। पोलार्ड इस समय आईपीएल का 15वां सीजन मुंबई इंडियंस के तरफ से खेल रहे हैं। अभी तक पोलार्ड का यह सीजन अच्छा नहीं गुजरा है।

Suryakumar Yadav ने वेस्टइंडीज के कप्तान कीरोन पोलार्ड के साथ शेयर...

0
India और West Indies के बीच खेले गए तीन-तीन मैचों की वनडे और टी20 सीरीज में भारत ने वेस्टइंडीज को 3-0 से हराया। इस सीरीज में Suryakumar Yadav ने अहम रोल निभाया। टी20 इंटरनेशनल सीरीज में सूर्यकुमार यादव भारत के लिए सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी रहे। सूर्या को अंतिम मैच में शानदार पारी के लिए मैन ऑफ द मैच के साथ मैन ऑफ द सीरीज का पुरस्कार दिया गया। सीरीज खत्म होने के बाद सूर्यकुमार ने कीरोन पोलार्ड के साथ दो तस्वीरें शेयर की हैं।

Kieron Pollard ने चुने T-20 क्रिकेट के टॉप-5 खिलाड़ी, भारत के...

0
क्रिकेट का माहौल भारत मे हमेशा रहता है। आईपीएल के खत्म होते की कुछ दिनों के बाद टी-20 वर्ल्ड कप शुरू होने वाला है। ऐसे में कई दिग्गज टी-20 क्रिकेट में टॉप-5 खिलाड़ी चुन रहे है। वेस्टइंडीज के दिग्गज खिलाड़ी कीरोन पोलार्ड ने अपनी पसंद के टॉप-5 खिलाड़ियों का चयन किया है। जिसे आईसीसी ने अपने साइट पर पोस्ट किया है। कीरोन पोलार्ड द्वारा चुने गए टी-20 में इंडियन खिलाड़ी भी मौजूद है।

Ishan Kishan ने अपनी पारी के बाद किया खुलासा, कहा- इन...

0
Mumbai Indians के विस्फोटक बल्लेबाज Ishan Kisan ने IPL 2021 के 51वें मैंच में शानदार बल्लेबाजी करते हुए अपने टीम को बड़ी जीत दिलाई। Mumbai Indians ने मंगलवार को खेले गए मुकाबले में Rajasthan Royals को 8 विकेट से हराया। इस मैच में ईशान किशन ने ताबड़तोड़ पारी खेलते हुए महज 25 गेंद में अर्धशतक बनाया।

West Indies ने T-20 World Cup के लिए किया टीम का...

0
T-20 World Cup : UAE में 17 अक्टूबर से शुरू होने वाले T-20 World cup के लिए दो बार की चैंपियन West Indies ने अपनी टीम का ऐलान कर दिया है। टीम की कप्तानी की जिम्मेदारी Kieron Pollard को सौंपी गई है, वहीं इस टीम के उप-कप्तान Nicholas Pooran होंगे

Related News

PRAJWAL REVANNA ‘SEX VIDEO’ CASE : विदेश भागे प्रज्वल रेवन्ना को...

0
सेक्स स्कैंडल और महिलाओं से यौन शोषण का आरोपी प्रज्वल रेवन्ना देश छोड़कर भाग चुका है। पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा (HD Deve...
Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!