T20 World Cup में अपनी जिम्मेदारी को लेकर Hardik Pandya ने दिया बड़ा बयान, धोनी के बारे मे बहुत कुछ कहा

0
522
Hardik Pandya
Hardik Pandya

Team India के स्टार हरफनमौला खिलाड़ी Hardik Pandya ने T20 World Cup अभियान से पहले बड़ी बात कही है। पंड्या का मानना है कि टी20 विश्व कप उनके करियर की सबसे बड़ी जिम्मेदारी है। पंड्या ने कहा कि ‘लाइफ कोच और भाई ’ महेंद्र सिंह धोनी की गैर मौजूदगी में एक ‘फिनिशर’ के तौर पर सारा भार उनके कंधों पर होगा।

पिछले साल अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कहने वाले धोनी के बिना भारत का यह पहला टी20 विश्व कप है। भारत को पहले मैच में 24 अक्टूबर को पाकिस्तान से खेलना है। धोनी को इस टीम का मेंटर बनाया गया है।

T20 World Cup के लिए MS Dhoni भारतीय टीम के साथ जुड़े

पंड्या ने कहा कि यह मेरे कैरियर की सबसे बड़ी चुनौती है क्योंकि इस बार टीम में खिलाड़ी के रूप में धोनी नहीं है। ऐसे में सब कुछ मेरे कंधों पर है। मैं इसी तरह से सोचता हूं क्योंकि इससे मेरे लिए चुनौती बढ़ जाती है। यह रोमांचक टूर्नामेंट होगा।’

धोनी को लेकर पंड्या ने कहा कि अगर कोई भी परेशानी में वो धोनी के पास जाते है। धोनी मुझे शुरू से ही समझते आए है। मैं मैं कैसे काम करता हूं या मैं कैसा इंसान हूं. मुझे क्या पसंद नहीं है, सब कुछ.’ पंड्या ने बताया कि एक टीवी शो पर विवादास्पद टिप्पणी के बाद निलंबन पूरा करके जब 2019 में न्यूजीलैंड दौरे पर वापसी कर रहे थे तो धोनी ने उनसे बात की।

उन्होंने कहा, ‘जब यह सब हुआ, उन्हें पता था कि मुझे सहयोग की जरूरत है। मुझे एक कंधा चाहिए था जो मेरे क्रिकेट करियर में उन्होंने मुझे कई बार दिया। मैंने उन्हें एमएस धोनी, एक महान क्रिकेटर के रूप में कभी नहीं देखा. मेरे लिए वह मेरे भाई हैं।’ पंड्या ने कहा कि कई बार वह अपने ही ख्यालों में उलझ जाते है और ऐसे मे धोनी उनकी मदद करते है।

यह भी पढ़ें:

T20 World Cup वॉम अप मैच : New Zealand का सामना Australia से, ऐसी है विश्व कप के लिए दोनों टीमें

T20 World Cup वॉम अप मैच : India का सामना England से, ऐसी हो सकती है दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन

Indian Cricket Team के पूर्व कप्तान Sourav Ganguly ने दिया T20 World Cup जीतने का मंत्र

T20 World Cup को लेकर Kane Williamson का बड़ा बयान, किसी भी टीम को हल्के में नहीं लिया जा सकता

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here