BANvPAK: हसन अली की शानदार गेंदबाजी से Pakistan ने Bangladesh को 127 रनों पर रोका, पाकिस्तान को मिला 128 रनों का लक्ष्य

0
327
BAN VS PAK
BAN VS PAK

Bangladesh और Pakistan के बीच खेले जाने तीन मैचों की टी20 सीरीज का पहला मुकाबला 19 नवंबर को खेला जा रहा है। यह मैच ढाका के शेरे बांगला नेशनल स्टेडियम में खेला जा रहा है। बांगलादेश ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। पहले खेलते हुए बांग्लादेश ने 7 विकेट पर 127 रन बनाए।

बांग्लादेश की शुरुआत अच्छी नहीं रही। मोहम्मद नईम 1 रन बनाकर 3 के स्कोर पर आउट हो गए। उसके बाद दूसरा झटका भी 10 के स्कोर पर ही लग गया। सैफ हसन 1 बनाकर चलते बने। 15 पर बांग्लादेश को तीसरा झटका लगा। नजमुल होसैन शंटो ने 15 के स्कोर पर 7 रन बनाकर आउट हो गए। उसके बाद कप्तान महमदुल्लाह भी कुछ खास नहीं कर पाए और 6 रन बनाकर चलते बने। बांग्लादेश ने अपने चार विकेट 40 के स्कोर पर ही गंवा दिए। इस बीच अफीफ होसैन ने एक छोर संभाले रखा पर 61 के स्कोर पर अफीफ होसैन 36 रन बनाकर चलते बने। उसके बाद नुरुल हसन ने 28 रन की पारी खेला। 96 के स्कोर पर वो भी चलते बने। नुरुल हसन के आउट होने के बाद मेहदी ने अच्छी पारी खेलकर स्कोर को आगे ले गए। 110 के स्कोर पर अनिमुल इस्लाम 2 रन बनाकर चलते बने। मेहदी हसन ने 30 रन बनाकर स्कोर को 127 तक पहुंचाया। पाकिस्तान के लिए मोहम्मद नवाज ने 1, शादाब खान ने 1, मो.वसीम जूनियर ने 2, हैदर अली ने 3 विकेट चटकाए।

BAN vs PAK के बीच पहले टी20 का प्लेइंग XI

Bangladesh

मोहम्मद नईम, सैफ हसन, नजमुल होसैन शंटो, महमदुल्लाह, अफीफ होसैन, नुरुल हसन, मेहदी हसन, मुस्ताफिजुर रहमान, तस्कीन अहमद, अनिमुल इस्लाम और शोरिफुल इस्लाम।

Pakistan

बाबर आज़म, मोहम्मद रिज़वान, फखर ज़मान, शोएब मलिक, हैदर अली, खुशदिल शाह, मोहम्मद नवाज, शादाब खान, हसन अली, हारिस रउफ और मो.वसीम जूनियर।

यह भी पढ़ें :  Tim Paine ने Ashes से पहले Australia की टेस्ट टीम की कप्तानी से दिया इस्तीफा, विवाद की वजह से छोड़नी पड़ी कप्तानी

Bangladesh में Pakistan की टीम ने ट्रेनिंग कैंप में अपना नेशनल फ्लैग लगाया, बांग्लादेशी समर्थकों ने की सीरीज रद्द करने की मांग

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here