Ashes Series के पहले मैच में दर्शकों का उत्साह चरम पर, प्रेमी ने LIVE कैमरे के सामने प्रेमिका के साथ किया प्यार का इजहार; देखें VIDEO

0
405
aus vs eng
aus vs eng

Australia में खेलेे जा रहे Ashes Series के पहले मैच के दौरान England के खिलाफ जब Australia बल्लेबाजी कर रही थी तब स्टैंड्स में बैठे एक शख्स ने अपनी प्रेमिका को प्रपोज कर दिया। यह नजारा कैमरे में कैद हो गया। प्रेमिका ने भी हां करने में देरी नहींं की। यह वीडियों सोशल मीडिया पर जमकर शेयर हो रहा है। मैदान में लगे बड़ें स्क्रीन पर इस वाक्या को लाइव दिखाया गया।

प्रपोजल स्वीकार कर लड़की ने लड़के को गले लगा लिया। इसके बाद वह रिंग पहनते हुए भी दिखाई देती है। वहां मौजूद दर्शकों ने तालियां बजाकर दोनों को बधाई दी। लड़की का नाम नताली और लड़के का नाम रॉब है।

ऑस्ट्रेलिया की स्थिति मजबूत

मैच की बात करे तो इस मैच में ऑस्ट्रेलिया ने अपनी पकड़ मजबूत कर ली है। पहली पारी में इंग्लैंड मात्र 147 रन बनाए। वहीं ऑस्ट्रेलिया ने पहली पारी में 425 रन बनाए। ट्रेविस हेड ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 148 गेंद में 152 रन बनाए। वहीं, इंग्लैंड को दूसरी पारी में भी 23 रन पर पहला झटका लग गया। पहली पारी में खाता भी नहीं खोल पाए रोरी बर्न्स दूसरी पारी में 13 रन पर आउट हो गए। हसीव हमीद भी 27 रन बनाकर चलते बने। रुट और मलान अर्धशतक बनाकर खेल रहे है।

Team India के वनडे टीम के कप्तान बने Rohit Sharma, विराट सिर्फ टेस्ट में करेंगे कप्तानी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here