Ashes Series 2021-2022: England के कोच Chris Silverwood भी हुए कोरोना पॉजिटिव

0
266
england
england

Ashes Series 2021-2022 को Australia ने अपने नाम कर लिया है। पांच मैचों की सीरीज में ऑस्ट्रेलिया ने इंग्लैंड से 3-0 की बढ़त बना ली है। लेकिन एशेज सीरीज के चौथे मैच पर कोरोना का साया पड़ता दिख रहा है। अब खबर आ रही है कि England के कोच Chris Silverwood भी पॉजिटिव पाए गए है। कुछ दिन पहले ही क्रिस सिल्वरवुड के परिवार के सदस्य कोरोना से पॉजिटिव निकले थे। सिल्वरवुड उनके करीब संपर्क में थे और टेस्ट को बाद आज वो भी पॉजिटिव पाए गए हैं।

Ashes Series में पड़ा कोरोना का साया

इससे पहले आज इंग्लैंड टीम के नेट बॉलर और सपोर्ट स्टाफ कोरोना पॉजिटिव पाए गए है। एशेज का चौथा टेस्ट 5 जनवरी से खेला जाएगा। लेकिन लगातार बढ़ते हुए मामले को देखते हुए ऐसा लग रहा है कि यह मुकाबला खेला भी जाएगा या नहीं। इस पर अभी तक संदेह बना हुआ है। वहीं क्रिस सिल्वरवुड की जगह असिस्टेंट कोच ग्राहम थोर्प टीम को लीड करेंगे।

Ashes Series
ENGLAND TEAM

स्काईस्पोर्ट्स द्वारा रिपोर्ट के अनुसार इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड ने एक बयान में कहा, ‘इंग्लैंड मेंस क्रिकेट टीम के मुख्य कोच क्रिस सिल्वरवुड का कोविड -19 टेस्ट पॉजिटिव आया है। सिल्वरवुड अपने परिवार के एक सदस्य के पॉजिटिव आनेके बाद 30 दिसंबर से मेलबर्न में क्वारंटाइन में हैं। सिल्वरवुड में कोरोना के कोई लक्षण नहीं है और उन्होंने वैक्सीन ले रखी है।’ बयान में आगे कहा गया है कि उनक पांचवे टेस्ट से पहले इंग्लैंड टीम के साथ जुड़ने की पूरी उम्मीद है। 

एशेज सीरीज में इंग्लैंड का अब तक काफी खराब प्रदर्शन रहा है। ऑस्ट्रेलिया ने अब तक खेले गए तीनों टेस्ट मैच में इंग्लैंड को मात दी है। इंग्लैंड की कोशिश होगी कि वो अगले दो टेस्ट मैच जीतकर यहां से सम्माजनक विदाई लें।

Ashes Series 2021-2022: चौथे टेस्ट पर बना संदेह, England के सपोर्ट स्टाफ और नेट बॉलर हुए कोरोना पॉजिटिव

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here