Ashes Series 2021-2022: चौथे टेस्ट पर बना संदेह, England के सपोर्ट स्टाफ और नेट बॉलर हुए कोरोना पॉजिटिव

0
282
ENGLAND TEAM
ENGLAND TEAM

Ashes Series 2021-2022 को Australia ने अपने नाम कर लिया है। पांच मैचों की सीरीज में ऑस्ट्रेलिया ने इंग्लैंड से 3-0 की बढ़त बना ली है। लेकिन एशेज सीरीज के चौथे मैच पर कोरोना का साया पड़ता दिख रहा है। 5 जनवरी से शुरू होने वाले टेस्ट मुकाबले से पहले England को बड़ा झटका लगा है। इंग्लैंड टीम का नेट बॉलर और सपोर्ट स्टाफ कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। इंग्लैंड के कैंप में अबतक 9 लोग कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं। उसके अलावा मैच रेफरी डेविड बून, ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी ट्रेविस हेड और कमेंट्री पैनल में शामिल पूर्व दिग्गज गेंदबाज ग्लेन मैक्ग्रा भी शामिल हैं।

Ashes Series के चौथे मैच से पहले इंग्लैंड के खेमे में हुआ कोरोना विस्फोट

Ashes Series england
england

इंग्लैंड खेमे में अब तक 9 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। कोच क्रिस सिल्वरवुड के परिवार के सदस्य भी कोविड पॉजिटिव निकले हैं। सिल्वरवुड उनके करीब संपर्क में थे और वो चौथे टेस्ट में टीम के साथ नहीं होंगे।इंग्लैंड टीम अपने परिवार के साथ ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर गई है। वह अपने परिवार के साथ दस दिन मेलबर्न में ही क्वारंटाइन में रहेंगे जहां तीसरा टेस्ट खेला गया था।

ऑस्ट्रेलिया टीम के सदस्य ट्रेविस हेड कोरोना से संक्रमित हो गए है। वो अब चौथे मुकाबले के लिए उपलब्ध नहीं रहेंगे। उनके जगह उस्मान ख्वाजा को चौथे टेस्ट में शामिल किया जा सकता है। ख्वाजा ने मार्श शेफील्ड शील्ड टूर्नामेंट के इस सीजन में दूसरे स्थान पर हैं। लेकिन पिछले कुछ समय से उन्होंने टेस्ट मैच नहीं खेला है। ख्वाजा ने कहा कि अगर उन्हें चौथे टेस्ट में खेलने के मौका मिलता है तो उन्हें खेलने में कोई दिक्कत नहीं होगी। एशेज सीरीज में इंग्लैंड का अब तक काफी खराब प्रदर्शन रहा है। ऑस्ट्रेलिया ने अब तक खेले गए तीनों टेस्ट मैच में इंग्लैंड को मात दी है।

Ashes Series 2021-2022: चौथे टेस्ट से पहले Australia में हुआ कोरोना विस्फोट, दोनों टीमों में कुछ लोग हुए संक्रमित

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here