Zara Hatke News: एक पत्नी ढूंढ़ रही है अपने पति के लिए 3 गर्लफ्रेंड, कहती है सैलरी भी देगी

Zara Hatke News: पथिमा ने कहा कि आवेदन करने वाली महिलाओं का एचआईवी टेस्ट कराना होगा। उसकी आयु 30-35 वर्ष के बीच होनी चाहिए और उसके पास हाई स्कूल और स्नातक की डिग्री होनी चाहिए।

0
205
Zara Hatke News
Zara Hatke News

Zara Hatke News: एक महिला ने कहा कि वह अपनी पति की प्रेमिका को हर महीने 32 हजार रुपये सैलरी देगी। पत्नी ने कहा कि गर्लफ्रेंड बनने से पहले महिलाओं को एचआईवी टेस्ट करवाना होगा। अक्सर समाज में पति-पत्नी के रिश्ते में तीसरे पक्ष के आने से रिश्ते में दरार आ जाती है। लेकिन एक पत्नी खुद पति की खुशी के लिए दूसरी औरत को रिश्ते में ला चुकी है। सोशल मीडिया पर इस पत्नी की कहानी की चर्चा हो रही है। उसने अपने पति के लिए 3 गर्लफ्रेंड खोजने का विज्ञापन जारी किया है। हालांकि, उसने पहले ही एक प्रेमिका की भर्ती कर ली है और दो पद अभी भी खाली हैं।

Zara Hatke News: गर्लफ्रैंड्स को मिलेगी 32 हजार रुपए प्रतिमाह सैलरी

44 वर्षीय पथिमा ने घोषणा की कि वह ऐसी महिलाओं की तलाश में हैं जो उनके पति को खुश रख सके और उनके काम में उनकी मदद कर सके। इसके बदले गर्लफ्रेंड को 32 हजार रुपये प्रतिमाह वेतन मिलेगा। Thaiger की रिपोर्ट के अनुसार, पथिमा ने टिकटॉक पर इस बारे में एक वीडियो जारी किया है। वीडियो में पथिमा ने कहा था कि उन्हें तीन महिलाओं की तलाश है जो उनके पति, बच्चों और घर की देखभाल कर सके।

w
Zara Hatke News

Zara Hatke News: महिलाओं को एचआईवी टेस्ट करवाना होगा

पथिमा ने कहा कि आवेदन करने वाली महिलाओं का एचआईवी टेस्ट कराना होगा। उसकी आयु 30-35 वर्ष के बीच होनी चाहिए और उसके पास हाई स्कूल और स्नातक की डिग्री होनी चाहिए। महिलाओं के लिए आवास व भोजन भी निशुल्क रहेगा। पत्थिमा का यह कमाल का जॉब ऑफर करने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here