आंखों से लेकर मूंछ और दाढ़ी तक जमीं बर्फ, पलक झपकते मैगी का भी हुआ बुरा हाल? देखें Viral Video

0
523
Viral Trending Video
Viral Trending Video

Viral Trending Video: दुनियाभर के कई हिस्सों में इन दिनों कड़ाके की ठंड से हाल बेहाल है। एक तरफ जहां लोग ठंड और बर्फबारी का मजा लेने के लिए पहाड़ों पर निकल पड़े है। वहीं कई लोग ठंड से ठिठुर कर घरों में छिपे हुए हैं। दुनिया में कई ऐसे भी इलाके हैं जहां तापमान काफी कम होने के चलते ठंड अधिक रहती है। यहां तक की वहां आप पेड़ों पर भी बर्फ जमी हुई देखेंगे। आपने सोशल मीडिया पर कई ऐसे वीडियो देखे होंगे। लेकिन इन दिनों एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है। जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया है। क्या आप सोच सकते हैं कि किसी के चेहरे पर बर्फ जम सकती है?

Viral Trending Video: देखें वायरल वीडियो

सोशल मीडिया पर सामने आए वीडियो में आप देखेगें कि एक व्यक्ति घर से बाहर निकलता है और उसके पूरे शरीर पर बर्फ जम जाती है। आप शख्स के चेहरे को देखने के बाद अनुमान लगा सकते हैं कि वहां कितनी ठंड होगी। इनती ठंड होने के बावजूद शख्स घर से बाहर निकलने के हिम्मत रखता है। वीडियो देखने के बाद यूजर्स भी इलाके में पड़ने वाली कड़ाके की ठंड का अनुमान लगा कर हैरान हो गए है। उनका कहना है कि वीडियो देखने के बाद हमें और भी ज्यादा ठंड लगने लगी है। बता दें कि पहले भी शख्स का ऐसा ही एक वीडियो सामने आया था, जिसमें वह मैगी खाते हुए नजर आया था। वीडियो में आप देखेंगे कि उसकी मैगी भी तापमान में कमी होने के चलते जम गई थी।

वीडियो में क्या है?

चेहरे पर जमीं बर्फ देखकर हर कोई हैरान हो गया है। आप देखेंगे कि शख्स की आंखों से लेकर मूंछ और दाढ़ी पर भी बर्फ जमी हुई है। वीडियो देखने के बाद अंदाजा लगाया जा सकता है कि शख्स किसी बर्फीली जगह पर रहने का आदी है। इसलिए वह घर से बाहर निकलने की हिम्मत जुटा पाया है। इस वीडियो को लाखों लोगों द्वारा देखा जा चुका है।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here