एक बार बैठते हैं तो खा जाते हैं 300 रसगुल्ले! देखें Viral Video

वीडियो के बारे में दावा किया जा रहा है कि यह बिहार के दरभंगा जिले का है।

0
303
Viral Video

Viral Video: अगर आपसे कोई पूछे कि आप एक बार में कितने रसगुल्ले खा सकते हैं? आपका जवाब होगा, 2, 4, 8, 10 या कुछ और! लेकिन एक ऐसे शख्स का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दावा किया जा रहा है कि वह व्यक्ति एक बार में 300 रसगुल्ले खा सकता है। वीडियो सोशल मीडिया के विभिन्न प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहा है। वीडियो को देखकर सभी हैरान हो रहे हैं कि एक बार में कोई इतने सारे रसगुल्ले कैसे खा सकता है? हालांकि, वीडियो को देखकर लोगों का हैरान होना लाजमी है।

Viral Video
Viral Video

Viral Video: बिहार के दरभंगा जिले का वीडियो!

पंगत में बैठकर एक शख्स के द्वारा इतने सारे रसगुल्ले खाने का वीडियो किसी भोज का लग रहा है। वहीं, वीडियो के बारे में दावा किया जा रहा है कि यह बिहार के दरभंगा जिले का है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि कुछ लोग पंगत में बैठकर किसी भोज में खाना खा रहे हैं। उन्हीं में से एक व्यक्ति ऐसा है, जिसके पत्तल पर पहले से ही कई रसगुल्ले हैं, लेकिन वह और भी रसगुल्ले लेता है। पंगत में लोगों को खिलाने वाला एक व्यक्ति उसे बाल्टी से रसगुल्ले निकालकर देता है। आसपास के लोग उसे और भी रसगुल्ले देने के लिए कहते नजर आ रहे हैं। वहीं, रसगुल्ले खा रहे व्यक्ति के सामने कई ग्लास भी हैं, जिसमें वह रसगुल्ले के रस को निचोड़कर फिर उन्हें खाता है।

सोशल मीडिया पर यह वीडियो कई लोगों के द्वारा शेयर किया गया है। वहीं, इस वीडियो पर लोगों की तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं भी आ रही हैं। कोई कह रहा है “वह बहुत दिनों से रसगुल्ला नहीं खाया होगा!” वहीं, एक अन्य यूजर ने इस वीडियो पर हैरानी जताते हुए लिखा है कि “भाई साहब, इतने सारे रसगुल्ले कैसे खा सकता है कोई?” इन सबके अलावा सोशल मीडिया पर कई और भी लोगों की प्रतिक्रियाएं इस वीडियो पर देखने को मिल रही हैं।

यह भी पढ़ेंः

” जहर दे दोगे तो…”, Akhilesh Yadav ने पुलिस मुख्यालय की चाय पीने से किया इनकार

50 दिनों में 3200 किमी का शानदार सफर, 13 जनवरी को पीएम मोदी लग्जरी क्रूज ‘Ganga Vilas’ को दिखाएंगे हरी झंडी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here