UP News: पिता ने कहा- नागिन ले गई बदला! नाग को मारा तो आधी रात में मेरे बेटे को मारा डाला, पढ़ें क्या है पूरा मामला?

मृतक युवक का नाम प्रदीप कुमार है। 24 वर्षीय, प्रदीप ने पड़ोसी रमेश राजपूत के घर में निकले काले सांप को लाठी से पीट-पीटकर मार डाला था।

0
294
UP News
UP News

UP News: उत्तर प्रदेश से एक ऐसी खबर सामने आई है, जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया है। इसे अफवाह कहें या अंधविश्वास इसका खुलासा अभी तक नहीं हो पाया है। दरअसल, खबरों के मुताबिक एक युवक की इसलिए मौत हो गई क्योंकि उसने मौत से एक रात पहले काले नाग की हत्या कर दी थी। यह मामला यूपी के महोबा जिले के कुलपहाड़ी कोतवाली इलाके से सामने आया है।

इलाके के लोग यह अंदेशा लगा रहे हैं कि नागिन द्वारा व्यक्ति की हत्या की गई है। नागिन ने आक्रोशित होकर युवक से नाग की हत्या करने का बदला लिया है। मौत के बाद से ही इलाके में सनसनी फैल गई है।

UP News
UP News

UP News: मौत से एक रात पहले युवक ने नाग को लाठी से पीटकर मार डाला था

मृतक युवक का नाम प्रदीप कुमार है। 24 वर्षीय, प्रदीप ने पड़ोसी रमेश राजपूत के घर में निकले काले सांप को लाठी से पीट-पीटकर मार डाला था। सांप को मारने के बाद प्रदीप वापस अपने घर में आकर सो गया था। सुबह जब वह सोकर नहीं उठा तो उसके पिता ब्च्चीलाल उसे जगाने गए। देर सुबह तक सोने के बाद भी वह जब नहीं उठा तो परिवार वाले उसे अस्पताल लेकर गए। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

मृतक के पिता का कहना है कि मेरे बेटे ने बीते दिन एक नाग को मार दिया था। नागिन ने इसका बदला लिया है। हालांकि, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। रिपोर्ट मिलने के बाद ही सच का पता चल पाएगा कि आखिर प्रदीप के मौत कैसे हुई है।

संबंधित खबरें:

,UP News
,UP latest News
,up mahoba news
,up naagin took revenge
,up snake bite
,mahoba snake bite news
,mahoba naagin took revenge
,death of naag by biting the youngman

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here