UP News: दूल्हे को दुल्हन के घर के सामने नाचना पड़ा भारी, दुल्हन के घर वालों ने की मारपीट

UP News: यूपी के अमरोहा से हैरान करने वाली खबर सामने आई है। जहां दो पक्षों के बीच शादी समारोह में डांस करने को लेकर मारपीट हो गई।

0
161
Up News
Up News: दूल्हे को दुल्हन के घर के सामने नाचना पड़ा भारी, दुल्हन के घर वालों ने की मारपीट

UP News: यूपी के अमरोहा से हैरान करने वाली खबर सामने आई है। जहां दो पक्षों के बीच शादी समारोह में डांस करने को लेकर मारपीट हो गई। घटना कोतवाली क्षेत्र के रुखालू गांव की है जहां दूल्हे का डांस करना दुल्हन के परिवार को पंसद नहीं आया। नाराज दुल्हन के परिवार ने इस बात के लिए दूल्हे की ही पिटाई कर दी। शादी का मंडप छोड़ दोनों पक्ष अब कोतवाली थाना क्षेत्र में खड़े हैं।

UP News: बिना अनुमति दूल्हे के डा़ंस करने से खफा दुल्हन के घरवाले

Up News: दूल्हे को दुल्हन के घर के सामने नाचना पड़ा भारी, दुल्हन के घर वालों ने की मारपीट
Up News

कोतवाली क्षेत्र के गांव रुखालू निवासी धीरज की बरात पड़ोसी गांव में आयी थी। दुल्हन पक्ष के लोग बारातियों के स्वागत में व्यस्त थे। दूल्हे के दोस्तों ने दूल्हे को दुल्हन के घर के सामने बग्गी से नीचे उतार लिया और उसके साथ डांस करने लगे। जिस पर दुल्हन पक्ष के लोगों ने ऐतराज़ जताया। उनका कहना था कि हमारी बिना अनुमति के नीचे उतर कर दूल्हा डांस क्यों कर रहा है ? इसको लेकर दूल्हे का भाई रणवीर तथा दुल्हन के भाई धर्मपाल के बीच मारपीट होने लगी। इसके बाद दानों पक्ष के लोग आमने सामने आ गये।

Up News: दूल्हे को दुल्हन के घर के सामने नाचना पड़ा भारी, दुल्हन के घर वालों ने की मारपीट
Up News

शादी समारोह देखते ही देखते युद्ध भूमि में बदल गया। घरातियों और बारातियों के बीच जमकर मारपीट हुई। मारपीट होने से बारात में भगदड़ मच गई। मारपीट में कई लोग घायल हो गए। घायलों को ग्रामीणों ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में उपचार के लिए भर्ती करा दिया है।

UP News: दुल्हन के घर से सीधा बारात पहुंची थाने

दोनों पक्षों में कहासुनी के बाद जमकर मारपीट हुई। मारपीट के बाद दूल्हे पक्ष के लोग बिना दुल्हन बारात लेकर लौट गए। मारपीट से गुस्साए बाराती अब शिकायत करने पुलिस थाने पहुंच गई है। तो वहीं दुल्हन पक्ष के लोग भी कोतवाली पहुंच गए। अब दोनों पक्ष एक बार फिर कोतवाली के गेट पर आमने-सामने आ गए। फिलहाल, गांव के अन्य लोगों ने मौके पर आकर दोनों पक्षों में समझाकर शांत कर दिया।

संबंधित खबरें :

UP News: छोटे कद की वजह से नहीं मिल रहा था दूल्हा, फिर 3 फुट के शख्स से हुई शादी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here