UP News: डीएम साहब का चश्मा लेकर भागा बंदर, फ्रूटी लेकर किया वापस

डीएम नवनीत चहल के साथ इस दौरान 20 पुलिसवाले चल रहे थे, लेकिन फिर बंदर डीएम साहब के चेहरे से चश्मा उतारकर ले गए। इसके बाद बंदर ने फ्रूटी लेकर डीएम साहब के चश्मे को वापस किया।

0
244
UP News
डीएम साहब का चश्मा लेकर भागा बंदर, फ्रूटी लेकर किया वापस

UP News: वृंदावन में बंदरों के आतंक की खबरें समय-समय पर सामने आती रहती हैं। यहां भगवान श्रीकृष्ण के दर्शन करने के लिए हजारों श्रद्धालु हर दिन आते हैं। लेकिन यहां मौजूद बंदरों के झुंड उनके के लिए सिर का दर्द बने रहते हैं। जहां वृंदावन में इस बार बंदरों ने डीएम को ही अपना शिकार बना लिया। दरअसल, जिलाधिकारी नवनीत सिंह चहल श्रीबांकेबिहारी मंदिर की गलियों में घूम रहे थे। जहां इस दौरान अचानक एक बंदर उनका चश्मा लेकर भाग गया। जिसके बाद पुलिसकर्मियों और स्थानीय लोगों ने डीएम के चश्मे को छुड़ाने के लिए भरपूर कोशिश की।

UP News
UP News: डीएम साहब का चश्मा लेकर भागा बंदर

अखिलेश यादव ने Video ट्वीट कर BJP पर कसा तंज

वहीं डीएम साहब के साथ हुई इस घटना को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने बीजेपी पर तंज कसा है। जहां उन्होंने इस घटना के वीडियो को शेयर करते हुए लिखा कि बंदर ने सोचा जब भाजपा के शासन में प्रशासन को चश्मा लगाकर भी कुछ नहीं दिखता है तो चश्मे का क्या काम…

UP News: फ्रूटी लेकर डीएम साहब का चश्मा किया वापस

बताया जा रहा है कि डीएम नवनीत चहल के साथ इस दौरान 20 पुलिसवाले चल रहे थे, लेकिन फिर बंदर डीएम साहब के चेहरे से चश्मा उतारकर ले गए। इसके बाद बंदर ने फ्रूटी लेकर डीएम साहब के चश्मे को वापस किया। इससे पहले बंदरों ने पुलिसवालों और डीएम साहब को खूब परेशान किया। वहीं इस पूरी घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

संबंधित खबरें…

MonkeyVsDoge: Maharashtra में बंदरों-कुत्तों के बीच क्यों चल रही है खूनी जंग? 250 कुत्तों की ले चुके हैं जान

Lucknow के मेट्रो स्टेशनों पर बंदरों का खौफ, भगाने के लिए लगाये गये ‘लंगूर’ के कटआउट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here