Unique Love Story: 56 साल की बुढ़िया के प्यार में दीवाना हुआ 19 साल का लड़का, जानें कैसे हुई इस अनोखी प्रेम कहानी की शुरुआत?

0
281
Unique Love Story
Unique Love Story

Unique Love Story: मोहब्बत का खेल भी अजीब ही होता है। एक बार प्यार हो जाए तो जाति, धर्म कुछ भी नहीं देखता, प्यार सिर्फ उसी को देखता है जिसे आप प्यार करते हैं। इंसान को कभी भी किसी से भी प्यार हो सकता है। यह सच है कि प्यार की कोई उम्र नहीं होती। क्योंकि थाईलैंड के एक 19 साल के लड़के ने ये साबित कर दिया है। जिसे 56 साल की महिला से प्यार हो गया है। उसे उस शख्स से इतना प्यार हो गया है कि अब वह उससे शादी करने जा रहा है। चर्चा है कि इससे पहले दोनों ने सगाई कर ली।

इन दोनों की शादी से पहले ही इनकी फोटोज अब इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं। इसलिए सोशल मीडिया के जरिए दुनिया भर में इस अनोखी प्रेम कहानी की चर्चा हो रही है। द मिरर में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक, 19 साल की वुथिचाई चंताराज की मुलाकात 56 साल की जनला नामुआंग्रक से तब हुई जब वह 10 साल का था। दोनों पूर्वोत्तर थाईलैंड के सखोन नाखोन प्रांत में एक साथ रहते हैं।

Unique Love Story
Unique Love Story

Unique Love Story: खुलेआम इश्क फरमाने से नहीं कतराते वुथिचाई

जनला ने घर की सफाई के लिए वुथिचाई की मदद ली थी। उस समय दोनों अच्छे दोस्त बन गए थे। उसके बाद दोनों की दोस्ती कब प्यार में बदल गई ये किसी को पता नहीं चला। दोनों की उम्र में 37 साल का अंतर है, लेकिन कहा जाता है कि ये दोनों पिछले दो साल से साथ रह रहे हैं। अपने प्यार के बारे में वुतिचाई कहते हैं, मैं 2 साल से जनला के साथ रह रहा हूं। मैंने उनके घर को देखा, और फिर बेहतर परिस्थितियों में रहने और मदद करने के बारे में सोचा। दोनों अब एक दूसरे के प्रति बेहद स्नेही हैं।

रिपोर्ट के मुताबिक, जनला तलाकशुदा हैं। 56 वर्षीय जनला बताती हैं कि वुथिचाई चंताराज बेहद प्यार करने वाला और मेहनती है। उसे अपने प्यार का इजहार करने के लिए किसी चीज की जरूरत नहीं है। इसी के चलते दोनों के बीच की बॉन्डिंग इतनी मजबूत हो गई है कि एक-दूसरे को जानने के लिए वे अब हमेशा डेट पर भी जाते रहते हैं। उनकी अनोखी प्रेम कहानी अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here