जिसने की लाखों की ठगी, उसी को बनाया जायदाद का वारिस; बुजुर्ग महिला का हैरतअंगेज कारनामा देख ठग भी हैरान

क्रिस का कहना है कि वो अब इस काम को छोड़ना चाहते हैं। लौरा बहुत बड़े संकट से गुजर रही है, जिसे वो ठीक करना चाहता है। अब वो खुद कोई धोखाधड़ी का काम नहीं करना चाहता है।

0
132
जिसने की लाखों की ठगी उसी को बनाया जायदाद का वारिस, बुजुर्ग का ये कारनाम देख चोर भी रह गया दंग
जिसने की लाखों की ठगी उसी को बनाया जायदाद का वारिस, बुजुर्ग का ये कारनाम देख चोर भी रह गया दंगजिसने की लाखों की ठगी उसी को बनाया जायदाद का वारिस, बुजुर्ग का ये कारनाम देख चोर भी रह गया दंग

Man Cheats Old Women: अमेरिका में एक अजीबोगरीब घटना घटी है। यहां एक शख्स ने एक बुजुर्ग से लाखों की ठगी कर ली, लेकिन इसके बदले महिला ने उसे सजा के बजाए अपना प्यार दिया। हैरानी की बात ये है कि बुजुर्ग महिला ने उसे ना सिर्फ माफ कर दिया बल्कि उसे अपना बेटा बना लिया। महिला के इस बर्ताव से खुद ठगी करने वाला शख्स भी दंग रह गया।

Man Cheats Old Women: चोर ने कबूला अपना जुर्म

जिसने की लाखों की ठगी उसी को बनाया जायदाद का वारिस, बुजुर्ग का ये कारनाम देख चोर भी रह गया दंग
Man Cheats Old Women: प्रतीकात्मक तस्वीर

जानकारी के मुताबिक, ठगी करने वाले शख्स ने खुद अमेरिकी मीडिया को इसके बारे में जानकारी दी है। शख्स ने बताया कि उसका नाम क्रिस बामीबेली है। वह नाइजीरिया के एक विश्वविद्यालय में पढ़ाई कर रहा था। उसे बहुत सारे रुपये कमाने की चाहत थी इसलिए उसने लोगों को ठगना शुरू कर दिया। इसके लिए उसने डेटिंग ऐप्स का सहारा लिया। क्रिस डेटिंग ऐप्स पर अमेरिका, कनाडा, ब्रिटेन, जर्मनी आदि देशों की सिंगल वुमन को अपने जाल में फंसाता था और उसने लाखों रुपये लेकर गायब हो जाता था।

इसी कड़ी में उसने लौरा नाम की अमेरिकी बुजुर्ग महिला को भी अपना शिकार बनाया। ठग क्रिस ने खुदको अमेरिकी सैनिक बताकर लौरा का भरोसा जीता। क्रिस ने सोशल मीडिया से दूसरे सैनिक की फोटो का इस्तेमाल किया और उसे अपनी प्रोफाइल किया। उसने रोजाना लौरा से बात करनी शुरू की। वह बुजुर्ग महिला को अपनी सारी परेशानी बताने लगा। जब इस बात पर महिला को यकीन हो गया तो उसने अपने खाते में 15 लाख रुपये किश्तों में मंगवा लिए।

Man Cheats Old Women: पहले समझा बॉयफ्रेंड फिर सच्चाई जानकर बना लिया बेटा

जिसने की लाखों की ठगी उसी को बनाया जायदाद का वारिस, बुजुर्ग का ये कारनाम देख चोर भी रह गया दंग
Man Cheats Old Women: प्रतीकात्मक तस्वीर

ठग क्रिस ने बताया कि लौरा उसके जाल में पूरी तरह से फंस गयी थी। तब उसने तरह-तरह के बहाने बना कर लौरा के रुपये मांगने शुरू कर दिए। बुजुर्ग महिला उसे हर महीने 15 से 18 हजार रुपये भेजने लगी। उसे लगा कि वो अपने बॉयफ्रेंड को रुपये भेज रही है, जो सच में सेना में है।

लौरा से ठगी करने के लिए क्रिस ने कभी कहा कि उसका एटीएम नहीं काम कर रहा है, तो कभी कहा कि किराए और अन्य खर्च के लिए रुपये बचे ही नहीं है। उसकी इन सब बातों में लौरा फंसती गयी। हालांकि, एक वक्त ऐसा आया जब लौरा के सब्र का बांध टूट गया। लौरा ने 15 लाख रुपये क्रिस के खाते में ट्रांसफर कर दिए थे। जिसकी वजह से वो खुद कर्जें में डूब गयी। हालात ऐसे हुए कि लौरा मानसिक बिमारी का शिकार हो गयी।

जिसने की लाखों की ठगी उसी को बनाया जायदाद का वारिस, बुजुर्ग का ये कारनाम देख चोर भी रह गया दंग
Man Cheats Old Women: प्रतीकात्मक तस्वीर

जब लौरा की इस हालत को पता क्रिस को चला तो उसका हृदय परिवर्तित हो गया। उसने लौरा को सारी सच्चाई बता दी और रकम लौटाने का वादा किया। मगर कहानी में दिलचस्प मोड़ तब आया जब लौरा ने इस पर अपना जवाब दिया। क्रिस का कहना है कि मुझे हैरानी हुई कि लौरा ने उसे ब्लॉक नहीं किया। उसने मुझे एक बेटे की तरह अपना लिया। बुजुर्ग महिला ने कहा कि मैंने तुम्हें माफ कर दिया है।

क्रिस का कहना है कि वो अब इस काम को छोड़ना चाहते हैं। लौरा बहुत बड़े संकट से गुजर रही है, जिसे वो ठीक करना चाहता है। अब वो खुद कोई धोखाधड़ी का काम नहीं करना चाहता है। क्रिस ने कहा कि मैं दोषी हूं। मैंने अपराध किया है। यह पहली बार है कि मैंने इतनी बड़ी रकम ठगी है। मेरी वजह से महिला कर्ज में डूब गयी, अब मुझे सब ठीक करना है।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here