कार में रोमांस कर रहा था कपल, चोर गाड़ी समेत ले गए…

घटना 17 अगस्त को ब्राजील में घटित हुई। जिसका सीसीटीवी फुटेज अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। कपल सफेद रंग की कार के भीतर बैठकर रोमांस कर रहे थे।

0
308
Brazil News: कार में रोमांस कर रहा था कपल, चोर ने गाड़ी समेत छीने कपड़े, जानिए फिर क्या हुआ
Brazil News: कार में रोमांस कर रहा था कपल, चोर ने गाड़ी समेत छीने कपड़े, जानिए फिर क्या हुआ

Brazil News: ब्राजील में एक कपल के साथ ऐसी घटना घटी, जिसे वह जीवनभर नहीं भूल पाएंगे। घटना देर रात की है जब एक कपल सुनसान इलाके में कार पार्क करके उसमें रोमांस कर रहा था। उसी वक्त चोरों की उन पर नजर पड़ गई। जिन्होंने अचानक से कार पर हमला कर दिया और कपल से उनका मोबाइल और कार चुरा कर भाग गए। यहां तक की चोरों ने उनके कपड़े भी नहीं छोड़े वह कपड़े भी लेकर फरार हो गए।

Brazil News: घटना का सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल

Brazil News: कार में रोमांस कर रहा था कपल, चोर गाड़ी समेत ले गए...
Brazil News

घटना 17 अगस्त को ब्राजील में घटित हुई। जिसका सीसीटीवी फुटेज अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। कपल सफेद रंग की कार के भीतर बैठकर रोमांस कर रहे थे। तभी चोरों के एक गुप्र ने उन्हें चारों तरफ से घेर लिया। चोर जबरदस्ती दरवाजा खोलने की कोशिश करने लगे। अचानक दरवाजा खुल जाता है और चोर तेजी से कपल को सड़क पर धकेल कर कपड़ों सहित कार लेकर भाग जाते हैं।

जानकारी के मुताबिक, घटना रात साढ़े 9 बजे की है। कपल कार में रोमांस कर रहा होता है, उसी वक्त तीन चोर उन्हें लूटने के लिए वहां आ जाते हैं। इस चोरी का जब कपल विरोध करते हैं तो उन्हें चोर धमकाने लगते हैं।

Brazil News: ब्राजील में सार्वजनिक जगह पर संबंध बनाना गैर कानूनी

Brazil News: कार में रोमांस कर रहा था कपल, चोर गाड़ी समेत ले गए...
Brazil News

चोरों ने कपल की कार चोरी के साथ उसमें रखे कपड़े भी चुरा लिए। चोर कपल को नग्न हालत में ही सड़क पर धक्का दे देता है और कार लेकर भाग जाते हैं। हालांकि, रास्ते में चोर कार से कपड़े बाहर फेंक देते हैं। जिसे कपल तुरंत पहन लेता है, फिर भी कुछ कपड़े कार के अंदर ही रह जाते हैं।

बता दें कि ब्राजील में सार्वजनिक जगह पर संबंध बनाना गैर कानूनी है। ऐसे में इस मामले के सामने आने के बाद कपल की मुसीबते बढ़ सकती है। घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आने के बाद पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। हालांकि, पब्लिक प्लेस में कार में संबंध बनाने के आरोप में कपल को जुर्माने के साथ जेल की सजा हो सकती है।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here