Andrew Formica: इस शख्स ने समुद्र के किनारे बैठने के लिए छोड़ दी 68 अरब डॉलर की कंपनी…

Andrew Formica : क्या कोई व्यक्ति समुद्र तट पर बैठने के लिए भी $68 बिलियन की कंपनी छोड़ सकता है? अब ये सोच रहे होंगे के हम ऐसा कह क्यों रहे हैं। दरअसल, लंदन की कंपनी Jupiter Fund Management PLC के सीईओ एंड्रयू फॉर्मिका (Andrew Formica) ने अचानक इस्तीफा देकर सबको चौंका दिया।

0
311
Andrew Formica
Andrew Formica : इस शख्स ने समुद्र के किनारे बैठने के लिए छोड़ दी 68 अरब डॉलर की कंपनी...

Andrew Formica : क्या कोई व्यक्ति समुद्र तट पर बैठने के लिए भी $68 बिलियन की कंपनी छोड़ सकता है? अब ये सोच रहे होंगे के हम ऐसा कह क्यों रहे हैं। दरअसल, लंदन की कंपनी Jupiter Fund Management PLC के सीईओ एंड्रयू फॉर्मिका (Andrew Formica) ने अचानक इस्तीफा देकर सबको चौंका दिया। इस्तीफा देने की जो वजह बताई गई है, वो चौकाने वाली है। एंड्रयू फॉर्मिका का कहना है कि वो समुद्र के किनारे सुकून से बैठना चाहते हैं।

cats 207
Andrew Formica

Andrew Formica : माता-पिता के करीब रहना चाहते हैं – फॉर्मिका

एक रिपोर्ट के मुताबिक फॉर्मिका ने कहा है कि वह समंदर किनारे बैठकर सुकून की जिंदगी जीना चाहते हैं। वह 2019 में कंपनी से जुड़े थे। उन्होंने कहा कि वह व्यक्तिगत कारणों से इस्तीफा दे रहे हैं और अपने माता-पिता के करीब रहना चाहते हैं। वह ऑस्ट्रेलिया के समर सीजन में समुद्र किनारे जाना चाहते हैं और वहां बैठे रहना चाहते हैं। कंपनी ने एक बयान में कहा कि फॉर्मिका ने पहले ही यह साफ कर दिया था कि वह अपने देश ऑस्ट्रेलिया लौटकर अपने परिवार के साथ रहना चाहते हैं।

Andrew Formica : कंपनी के नए सीइओ होगें मैथ्यू बीसली

बता दें कि फिलहाल Jupiter Fund Management के सीईओ 1 अक्टूबर तक एंड्रयू फोर्मिका ही रहेंगे। 1 अक्टूबर के बाद मैथ्यू बीसली कंपनी के सीईओ होंगे।

संबंधित खबरें…

लंदन की सड़को पर Sonam Kapoor ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, बहन के साथ एंजॅाय करती दिखीं एक्ट्रेस

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here