IND vs ENG: इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट से बाहर हुए Rohit Sharma, जसप्रीत बुमराह करेंगे टीम को लीड

IND vs ENG: लीसेस्टरशायर के खिलाफ अभ्यास मैच में रोहित भारतीय टीम की अगुवाई कर रहे थे। उन्होंने खेल की पहली पारी में टीम के लिए बल्लेबाजी की। हालांकि, जब भारत की दूसरी पारी शुरू हुई, तो रोहित पूरे दिन खेल मैदान या डगआउट में कहीं नहीं दिखे।

0
290
Rohit Sharma Ruled Out of Edgbaston Test Against England
Rohit Sharma Ruled Out of Edgbaston Test Against England

IND vs ENG: भारत और इंग्लैंड के बीच 5वें पुनर्निर्धारित टेस्ट में रोहित शर्मा की भागीदारी पर काले बादल अब साफ होते दिख रहे हैं। रिपोर्टों के अनुसार, बीसीसीआई के सूत्रों ने यह स्पष्ट कर दिया है कि रोहित शर्मा 5 वें टेस्ट के लिए समय पर COVID-19 से उबर नहीं पाएंगे और इसलिए, वह भारतीय प्लेइंग इलेवन का हिस्सा नहीं होंगे।

बता दें कि रोहित को पुनर्निर्धारित टेस्ट में टीम इंडिया का नेतृत्व करना था, लेकिन टेस्ट मैच शुरू होने से कुछ दिन पहले वो COVID-19 पॉजिटिव पाए गए। अब, बताया गया कि जसप्रीत बुमराह इंगलैंड के खिलाफ अंतिम टेस्ट में भारतीय कप्तान के रूप में कार्यभार संभालेंगे।

IND vs ENG: अभ्यास मैच के बाद कोरोना पॉजिटिव हुए थे रोहित शर्मा

बता दें कि लीसेस्टरशायर के खिलाफ अभ्यास मैच में रोहित भारतीय टीम की अगुवाई कर रहे थे। उन्होंने खेल की पहली पारी में टीम के लिए बल्लेबाजी की। हालांकि, जब भारत की दूसरी पारी शुरू हुई, तो रोहित पूरे दिन खेल मैदान या डगआउट में कहीं नहीं दिखे। अगले दिन, यह पता चला कि रोहित ने COVID-19 पॉजिटिव पाए गए हैं।

rohit sharma 3
IND vs ENG: Rohit Sharma Will not play

IND vs ENG: 1 जुलाई से होने वाला है निर्णायक मैच

बताते चले कि बर्मिंघम टेस्ट 01 जुलाई से होने वाला है। भारत की क्रिकेट टीम पांच मैचों की श्रृंखला में 2-1 से आगे थी। दरअसल, पिछले साल श्रृंखला रुक गई थी भारतीय टीम अपनी प्लेइंग इलेवन को मैदान में नहीं उतार पाई थी। अंतिम टेस्ट ही सीरीज का निर्णायक होगा। वहीं, मयंक अग्रवाल को भारतीय टीम प्रबंधन ने रोहित शर्मा के बैकअप के रूप में बुलाया है और अब यह स्पष्ट है कि मयंक पुनर्निर्धारित टेस्ट में शुभमन गिल के साथ पारी की शुरुआत करेंगे।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here