Headless Man In Suit: सड़कों पर दिखा बिना सिर वाला आदमी, सफेद सूट सड़कों पर कर रहा था मस्ती

Headless Man In Suit: न्यूयॉर्क की सड़कों पर बिना सिर वाला आदमी देखा गया है। दरअसल, सड़क पर एक ऐसा बॉडीशूट देखा गया है जिसका न तो सिर था और न ही हाथ-पैर...

0
300
Headless Man In Suit
Headless Man In Suit

Headless Man In Suit: Google Map के जरिए आप आसानी से कहीं भी जा सकते हैं। कई बार ये आपको अजीबो-गरीब जगह पर भी फंसा भी देता है। लेकिन इस गूगल मैप की वजह से एक बहुत ही अजीबो-गरीब तस्वीर सामने आई है। इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि एक बिना सिर, हाथ और पैर वाला व्यक्ति सड़कों पर घूम रहा है। इस तस्वीर ने सबको हैरान कर दिया है। इस तस्वीर ने लोगों के मन में कई तरह के सवाल भी खड़े कर दिए थे।

Screenshot 2022 04 15 162657

Headless Man In Suit: न्यूयॉर्क की सड़कों का नजारा

Headless Man In Suit: गूगल मैप के जरिए निकली यह तस्वीर न्यूयॉर्क के Broooklyn Navy Yard की है। इस सड़क पर एक बॉडीशूट को नाचते और मस्ती करते हुए देखा जा रहा है। किसी को इस बात का अंदाजा नहीं है कि आखिर तस्वीर में दिख रही ये घटना कैसे संभव हो सकती है, आखिर ये है क्या। लेकिन यह तस्वीर कोई एडिट फोटो नहीं है बल्कि वास्तविक तस्वीर है। न्यूयॉर्क की सड़कों पर इस बिना हाथ, पैर और सिर वाले आदमी को एक ही समय में कई जगहों पर देखा गया है। इन तस्वीरों को देखकर ऐसा लग रहा है जैसे सड़कों पर इन पेड़ों के आस-पास एक बॉडीशूट घूम रहा है।

Screenshot 2022 04 15 162733

Headless Man In Suit: अंत में लोग हुए हैरान

ये हैरान करने वाली बात यहीं नहीं थमी, दरअसल यह बॉडीशूट जब Navy Run Area के लगभग 100 गज की दूरी पर पहुंचा तो सिक्योरिटी के लिए जब कैमरा को इस पर जूम किया गया तो वो एक Seagull (समुद्री पक्षी) में बदल गया। यह बात मई, 2021 की है जब न्यूयॉर्क में कोरोना महामारी के कारण लॉकडाउन लगा हुआ था। इसलिए न्यूयॉर्क की इन सड़कों को खाली देखा गया था।

संबंधित खबरें:

Aliens Sex With Human: Aliens के साथ सेक्स के बाद प्रेग्नेंट हो गई महिलाएं? क्या इंसानों के बीच रह रहे हैं Aliens? अमेरिकी रक्षा मंत्रालय की रिपोर्ट में चौंकाने वाला खुलासा

Skydiver Jordan: 13 हजार फीट की ऊंचाई से कूदी महिला, नहीं खुला पैराशूट, फिर हुआ कुछ ऐसा जिसे जानकर सब हैरान

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here