Gujarat News: गाय अपने थनों से हर रोज शिवलिंग पर चढ़ाती हैं दूध, वजह जानकर आप भी रह जाएंगे हैरान

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। कई लोग अब तक इस वीडियो को देख चुके हैं। कई यूजर्स ने वीडियो पर कमेंट भी किया है।

0
271
Gujarat News

Gujarat News: हिंदू धर्म में गाय को पूजनीय माना जाता है। लोग गौ माता की पूजा-अर्चना करते हैं। मान्यता है कि गौ माता के शरीर में सारे देवता विराजमान हैं। ऐसे में हिंदुओं की गौ माता को लेकर काफी आस्था है। लोग अक्सर गौ माता की पूजा करते हुए आपको नजर आ जाएंगे, लेकिन क्या कभी आपने गौ माता को मंदिर जाकर शिवलिंग पर दूध चढ़ाते हुए देखा है? ये बात सुनने में काफी अजीब लगती है।

Gujarat News: भोले की भक्ति में ऐसी मग्न गौ माता, रोज मंदिर आकर शिवलिंग पर चढ़ाने के लिए खुद देती हैं दूध
Gujarat News

खुद गाय अपने दूध को शिवलिंग पर चढ़ाए ये एक विचित्र घटना है। हालांकि, ये बिल्कुल सच है। जी हां, गुजरात के भडली गांव से ऐसी ही एक वीडियो सामने आई है। जहां गौ माता मंदिर में आकर शिवलिंग अभिषेक के लिए खुद दूध देती हैं। गौ माता किसी के बिना हाथ लगाए ही दूध देती है।

Gujarat News: रोज मंदिर आकर खुद देती हैं दूध ये गौ माता

Gujarat News: भोले की भक्ति में ऐसी मग्न गौ माता, रोज मंदिर आकर शिवलिंग पर चढ़ाने के लिए खुद देती हैं दूध
Gujarat News

ग्रामीणों के मुताबिक, गौ माता पर भगवान भोलेनाथ की भक्ति का प्रभाव है कि गौ माता बिना किसी के लाए खुद रोज मंदिर आती हैं। गौ माता रोजाना मंदिर आती है उनके आने पर पुजारी बर्तन लेकर बैठ जाते हैं फिर गौ माता बिना किसी के हाथ लगाए ही दूध देने लगती हैं। इस आनोखी घटना को देखने के लिए अक्सर लोग मंदिर में इकट्ठा हो जाते हैं। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कैसे लोग भोलेनाथ की जय-जयकार करते हैं और गाय दूध देती रहती है।

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। कई लोग अब तक इस वीडियो को देख चुके हैं। कई यूजर्स ने वीडियो पर कमेंट भी किया है। एक यूजर ने वीडियो को लाइक करते हुए कहा कि इसलिए सभी जानवरों में गौ माता को श्रेष्ठ माना जाता है।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here