जाड़ों में ऐसे Sneekers करें Try, स्‍टाइलिश दिखने के साथ सर्दी से बचाएंगे

Sneekers: स्‍नीकर्स ऐसे शूज हैं, जिन्‍हें आप किसी भी तरह के लुक में कैरी कर सकतीं हैं। बावजूद इसके उन्‍हें किसी भी फार्मल लुक खासतौर से मीटिंग में पहनने से बचें।

0
261
Sneekers in stylish look news
Sneekers

Sneekers: इस कंपकंपाती ठंड के मौसम में अपने पैरों का बहुत ख्‍याल रखिये।दरअसल गर्म स्‍टॉकिंग्‍स के साथ बूट भी सर्दी के मौसम में खूब चलन में हैं। इसके अलवा पांवों को आराम और ठंड से बचने में स्‍नीकर्स भी बेहद लाभदायक हैं।ये आपको सर्दी में भी कूल लुक देने के साथ ठंड से हिफाजत करते हें।ऐसे में बेहद जरूरी है स्‍नीकर्स का सही चुनाव।इस खबर के जरिये हम आपको ऐसे कुछ खास टिप्‍स के बारे में बताने जा रहे हैं। जिन्‍हें पढ़कर आप एक बेहतर स्‍नीकर्स का जोड़ा खरीद सकते हैं।

Sneekers top news today.
Sneekers.

Sneekers: किस मौके पर कैसा हो स्‍नीकर्स इसका रखें ध्‍यान?

स्‍नीकर्स ऐसे शूज हैं, जिन्‍हें आप किसी भी तरह के लुक में कैरी कर सकतीं हैं। बावजूद इसके उन्‍हें किसी भी फार्मल लुक खासतौर से मीटिंग में पहनने से बचें।आपको सिर्फ अपने लिबास से तालमेल बिठाकर चलना होगा।
रोजाना में आप कैनवास वाले बेसिक स्‍नीकर्स कैरी कर सकते हें। ये डेनिम, शॉटर्स, स्‍कर्ट के साथ भाते हैं।दूसरी तरफ वन पीस ड्रेस के साथ लेदर वाले स्‍नीकर्स बेहद शानदार अंदाज में नजर आते हैं।

Sneekers: रंग पर हो नजर

स्‍नीकर्स का आपके कपड़ों से मेल खाना जरूरी है।क्‍योंकि सर्दियों में कपड़े गहरे रंग वाले होते हैं।इसलिए कोशिश करें कि स्‍नीकर्स भी गहरे रंग में ही हों।

Sneekers: यहां पहनें सफेद स्‍नीकर्स

अक्‍सर सफेद रंग के स्‍नीकर्स हर किसी के पास मिल जाएंगे।अगर आपके पास सफेद टॉप, सफेद लाइन वाल प्रिंटेड ड्रेस है। इसके अलावा हल्‍के रंग वाले आउटफिट हैं, मसलन पेस्‍टल पिंक या हल्‍का नीला तो आप सफेद स्‍नीकर्स पहन सकतीं हैं।अगर सफेद स्‍नीकर्स के अलावा कोई दूसरा ऑप्‍शन नहीं है तो परेशान मत होइये।आप उसके फीतों का रंग अपने कपड़ों के रंग से भी मेल करवा सकतीं हैं।

Sneekers: डिजाइन का रखें ख्‍याल

बाजार में स्‍नीकर्स की ढेरों वैराइटी उपलब्‍ध हैं।आपके लिए ये जानना जरूरी है कि किस तरह के स्‍नीकर्स कैसे आउटफिट पर जंचते हैं।अपने कैजुअल लुक में आप लो टॉप वाले स्‍नीकर्स पहन सकतीं हैं।इन्‍हें आप बिना मोजे या एंकल लेंथ वाले मोजे के साथ कैरी कर सकतीं हैं।जिम लुक को पूरा करने के लिए आप मिड टॉप स्‍नीकर्स पहन सकतीं हैं। हाई टॉप स्‍नीकर्स को आप शार्ट स्‍कर्ट, मिडी, वन पीस और क्रेपी के साथ कैरी कर सकतीं हैं।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here