तुनिषा की मां पर लगे गंभीर आरोप! शीजान की बहन ने सुनाया एक्ट्रेस का आखिरी ऑडियो क्लिप

0
112
Tunisha Sharma Case
Tunisha Sharma Case

Tunisha Sharma Case: टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा के सुसाइड केस में गर रोज नए खुलासे हो रहे हैं। एक्ट्रेस की मौत के बाद उनकी मां वनिता शर्मा लगातार एक्टर और तुनिषा के एक्स बॉयफ्रेंड पर गंभीर आरोप लगा रही है। इन आरोपों के खिलाफ अब शीजान के परिवार ने बड़े-बड़े खुलासे किए हैं। इस बीच शीजान के परिवार वालों ने तुनिषा का आखिरी वॉइस कॉल की रिकॉर्डिंग सुनाई है। इस कॉल रिकॉर्डिंग में तुनिषा शीजान की मां से बात कर रही हैं।

Tunisha Sharma Case: क्या बात की तुनिषा ने शीजान की मां से?

Tunisha Sharma Case: तुनिषा की मां पर लगे गंभीर आरोप! शीजान की बहन ने सुनाया एक्ट्रेस का आखिरी ऑडियो क्लिप
Tunisha Sharma Case: तुनिषा और शीजान की फाइल फोटो

शीजान की मां कहकशां परवीन के साथ तुनिषा ने कॉल पर बात की थी। उस वक्त एक्ट्रेस काफी परेशान थी। बता दें कि शीजान के परिवार ने मुंबई में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान बड़ा खुलासा करते हुए कई सवालों के जवाब दिए। इस दौरान शफक नाज ने तुनिषा की आखिरी वॉइस नोट की रिकॉर्डिंग सभी को सुनाई।

रिकॉर्डिंग में तुनिषा ने शीजान से कहा कि आप मेरे लिए बहुत मायने रखती हो अम्मा, बहुत ज्यादा, आप जानते नहीं हो इसलिए आपसे हर बात शेयर करने का मन करता है। मेरे मन में जो भी होगा मैं आपको बताऊंगी, लेकिन पता नहीं, मुझे खुद नहीं पता कि मुझे क्या हो रहा है। ये कॉल रिकॉर्डिंग तुनिषा शर्मा और शीजान की मां की बातचीत का है। रिकॉर्डिंग के सामने आने के बाद केस में एक नया मोड़ आ गया है और अब इसे लेकर कई और सवाल खड़े हो रहे हैं।

Tunisha Sharma Case: हिजाब पहनने और दरगाह जाने का राज खोला शीजान के परिवार ने

Tunisha Sharma Death: तुनिषा शर्मा की फाइल फोटो
Tunisha Sharma Case- तुनिषा शर्मा की फाइल फोटो

तुनिषा की मां ने शीजान के परिवार पर आरोप लगाया है कि वह उनकी बेटी से जबरन धर्म परिवर्तन कराने का दबाव बनाते थे। चूकिं तुनिषा हिंदू और शीजान मुस्लिम है और तुनिषा एक्टर से प्यार करती थी इसका फायदा उठा कर परिवार लगातार तुनिषा को इस्लाम कबूल करने के लिए दबाव बनाता था।

इन आरोपों के जवाब में शीजान की बहन फलक नाज ने खुलासा किया और कहा कि तुनिषा का दरगाह जाना, हिजाब पहनना और उर्दू सीखना यह सब शो का हिस्सा था। वह शो ‘अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल’ के लिए काम कर रही थी इसलिए वह ये सब कर रही थी।

बता दें कि 20 साल की एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा ने अपने शो ‘अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल’ के सेट पर 24 दिसंबर को आत्महत्या कर ली। उनके सुसाइड की वजह उनके एक्स बॉयफ्रेंड और को-एक्टर शीजान खान को बताया जा रहा है। फिलहाल शीजान पुलिस हिरासत में हैं और उनसे पूछताछ के जरिए पुलिस केस सुलझाने में लगी हुई है।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here