विषय College

Tag: college

Environment News: Delhi में Air Quality Index सुधारने पर जोर, 1 अक्‍टूबर से लागू होगा ग्रेडेड रिस्‍पांस सिस्‍टम

201 से लेकर 300 एक्‍यूआई: इसके तहत वेब पोर्टल पर पंजीकृत न होने वाले बड़े निर्माण स्‍थलों पर रोक लगेगी। लगातार धूल उड़ने की निगरानी की जाएगी।

Fire In Delhi: दिल्ली के रामलाल आनंद कॉलेज के सभागार में लगी भीषण आग, दमकल की 5 गाड़ियां आग बुझाने में जुटीं

Fire In Delhi: दिल्ली के राम लाल आनंद कॉलेज के सभागार में मंगलवार सुबह भयंकर आग लग गई। दिल्ली दमकल सेवा के एक अधिकारी ने कहा कि उन्हें सुबह नौ बजे आग लगने की सूचना मिली।

School Reopen: Pune में 1 फरवरी से खुलेंगे स्कूल, Deputy CM Ajit Pawar ने दी जानकारी

School Reopen: Maharashtra के उपमुख्यमंत्री अजीत पवार ने जानकारी दी है कि 1 फरवरी से Pune में स्कूल और कॉलेज फिर से खुलेंगे।

पंजाब, उत्तराखंड और झारखंड समेत कई राज्यों में खुला स्कूल, मास्क में नजर आए छात्र

करीब डेढ़ सालों से देशभर में स्कूल बंद हैं। कोरोना की तीसरी लहर के कारण सरकार स्कूलों को खोलने में झिझक रही है लेकिन 2 अगस्त से कई राज्यों में स्कूल खुल गए हैं। कोरोना प्रोटोकॉल के तहत स्कूलों को खोल दिया गया है।

दिल्ली उच्च न्यायालय ने दिल्ली विश्वविद्यालय को विकलांग छात्रों के मामले में किया नोटिस जारी

दिल्ली उच्च न्यायालय ने दिल्ली विश्वविद्यालय को नोटिस जारी किया है कि वह अन्य छात्रों के साथ अलग-अलग विकलांग छात्रों के लिए शैक्षिक निर्देश...

Most Read

UNHRC में उइगर मुसलमानों पर लाया गया प्रस्ताव खारिज, भारत ने चीन के खिलाफ नहीं किया मतदान

UNHRC: भारत ने शिंजियांग क्षेत्र में मानवाधिकार की स्थिति पर चर्चा के लिए यूएनएचआरसी में एक मसौदा प्रस्ताव पर मतदान में हिस्सा नहीं लिया।

शिवसेना के चुनाव चिन्ह पर अब भी तकरार, EC ने उद्धव गुट से मांगा जवाब

Maharashtra News: शिवसेना के एकनाथ शिंदे धड़े ने शुक्रवार को चुनाव आयोग (EC) से मुलाकात की। शिंदे गुट ने पार्टी के 'धनुष और तीर' चुनाव चिह्न पर दावा किया था। वहीं, चुनाव आयोग ने उद्धव ठाकरे को पत्र लिखकर कल दोपहर 2:00 बजे तक दावे पर जवाब मांगा है।

जानिए Indian Pharma Industry के बारे में जो विश्व में 60 फीसदी टीकों की मांग की करता है पूर्ति

भारत के वैश्विक निर्यातों (Global Exports) में फार्मास्यूटिकल एवं औषधियों का हिस्सा 5.92 फीसदी है. भारत सबसे ज्यादा अमेरिका, ब्रिटेन, दक्षिण अफ्रीका, रूस एवं नाईजीरिया को दवाएं भेजता है.

भारतीय मूल की ब्रिटिश मंत्री ने दिया विवादित बयान, कहा- वीजा खत्म होने पर भी ब्रिटेन में रुकते हैं भारतीय

Suella Braverman: भारतीय मूल की ब्रिटिश गृहमंत्री सुएला ब्रेवरमैन के माइग्रेशन और मोबिलिटी साझेदारी पर दिए एक बयान से बवाल मच गया है।