Home Tags College

Tag: college

जाड़ों में ऐसे Sneekers करें Try, स्‍टाइलिश दिखने के साथ सर्दी...

0
स्‍नीकर्स का आपके कपड़ों से मेल खाना जरूरी है।क्‍योंकि सर्दियों में कपड़े गहरे रंग वाले होते हैं।इसलिए कोशिश करें कि स्‍नीकर्स भी गहरे रंग में ही हों।

Environment News: Delhi में Air Quality Index सुधारने पर जोर, 1...

0
201 से लेकर 300 एक्‍यूआई: इसके तहत वेब पोर्टल पर पंजीकृत न होने वाले बड़े निर्माण स्‍थलों पर रोक लगेगी। लगातार धूल उड़ने की निगरानी की जाएगी।

Fire In Delhi: दिल्ली के रामलाल आनंद कॉलेज के सभागार में...

0
Fire In Delhi: दिल्ली के राम लाल आनंद कॉलेज के सभागार में मंगलवार सुबह भयंकर आग लग गई। दिल्ली दमकल सेवा के एक अधिकारी ने कहा कि उन्हें सुबह नौ बजे आग लगने की सूचना मिली।

School Reopen: Pune में 1 फरवरी से खुलेंगे स्कूल, Deputy CM...

0
School Reopen: Maharashtra के उपमुख्यमंत्री अजीत पवार ने जानकारी दी है कि 1 फरवरी से Pune में स्कूल और कॉलेज फिर से खुलेंगे।

पंजाब, उत्तराखंड और झारखंड समेत कई राज्यों में खुला स्कूल, मास्क...

करीब डेढ़ सालों से देशभर में स्कूल बंद हैं। कोरोना की तीसरी लहर के कारण सरकार स्कूलों को खोलने में झिझक रही है लेकिन 2 अगस्त से कई राज्यों में स्कूल खुल गए हैं। कोरोना प्रोटोकॉल के तहत स्कूलों को खोल दिया गया है।

दिल्ली उच्च न्यायालय ने दिल्ली विश्वविद्यालय को विकलांग छात्रों के मामले...

0
दिल्ली उच्च न्यायालय ने दिल्ली विश्वविद्यालय को नोटिस जारी किया है कि वह अन्य छात्रों के साथ अलग-अलग विकलांग छात्रों के लिए शैक्षिक निर्देश...

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!