सर्दियों में Denim Jacket को बनाएं अपने वार्डरोब का हिस्‍सा, ट्रेंडी के साथ दिखेंगीं Stylish

Denim Jacket : आजकल मार्केट में डेनिम जैकेट में कई वैराटियां मौजूद हैं।जिन्‍हें आप अपने अनुसार पहन सकते हैं।इसके साथ ही लांग या शार्ट स्‍टाइल हो या ओवरसाइज ये हर अंदाज में आपको एकदम परफेक्‍ट लुक देगा।

0
158
Denim Jacket in trend now a days
Denim Jacket

Denim Jacket: सर्दियों में स्‍टइालिश लुक के लिए वैसे तो वूलंस में कई बेहतरीन आप्‍शंस आपको मिल जाएंगे, लेकिन उसके बावजूद जो मजा डेनिम की जैकेट कैरी करने में है, वो किसी और में नहीं।जी हां इस सर्दी अपने वार्डरोब में गर्म कपड़ों के अलावा डेनिम की जैकेट को भी जगह दें।डेनिम जैकेट आपको ट्रेंडी होने के साथ बेहद स्‍टाइलिश लुक भी देगा।

आजकल मार्केट में डेनिम जैकेट में कई वैराटियां मौजूद हैं।जिन्‍हें आप अपने अनुसार पहन सकते हैं।इसके साथ ही लांग या शार्ट स्‍टाइल हो या ओवरसाइज ये हर अंदाज में आपको एकदम परफेक्‍ट लुक देगा।आइए जानते हैं डेनिम जैकेट के ऐसे की कुछ लेटेस्‍ट स्‍टाइल के बारे में।

Denim Jacket fashion news.
Denim Jacket news.

Denim Jacket : कैसा हो ओवरसाइज जैकेट में आपका लुक?

ओवरसाइज जैकेट का फैशन कभी नहीं रूकता।ऐसे में आप ओवरसाइज जैकेट की बांहों को ऊपर मोड़ लें और अंदर के टॉप या स्‍वेटर की बांहों को आराम से बाहर झलकने दें।इसे स्लिम फिट बॉटम के साथ पहन सकतीं हैं। इससे आप लुक बैलेंस होने के साथ स्‍मार्ट भी लगेगा।

Denim Jacket: शॉर्ट जैकेट

अगर आप शॉर्ट जैकेट कैरी करना चाहतीं हैं, तो उसके साथ पहले क्रॉप टॉप के साथ तालमेल बैठाएं।आप जींस या लेदर स्‍कर्ट भी पहन सकतीं हैं।ऐसी छोटी जैकेट को आप थ्री पीस के तौर पर भी पहन सकतीं हैं।ऐसे में आपको टॉप के ऊपर अपनी डेनिम जैकेट पहननी होगी। उसके ऊपर कोट या जैकेट बेहद खूबसूरत अंदाज वाली नजर आएगी।इसे खरीदते समय इस बात भी ध्‍यान रखें कि इसकी लंबाई आपके कमर तक या उससे ऊपर होनी चाहिए।

Denim Jacket: इन एक्‍सेसरीज को करें कैरी

हर ड्रेस का लुक बदलने में एक्‍सेसरीज की भूमिका खास होती है।ऐसे में डेनिम जैकेट के साथ कोशिश करें हल्‍की एक्‍सेसरीज ही कैरी करें। चाहें तो हल्‍की चेन पहन सकतीं हैं।अगर अंदर वुलन वीयर पहना है या टर्टल नेक स्‍वेटर पहना है तो स्‍कार्फ डाल सकतीं हैं। आप अपने लुक को बेल्‍ट के साथ भी पूरा कर सकती हैं।
इसके साथ ही अगर आपका वजन ज्‍यादा है तो स्लिम फिट डेनिम जैकेट पहनें। पतली हों तो लूज जैकेट पहन सकतीं हैं।
डेनिम जैकेट खाकी या लिनेन के साथ बेहद खूबसूरत दिखती है।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here