Valentine’s Day 2022: Delhi के इन जगहों पर जाकर मनाए Valentine’s Day, यह जगहें आपकी यादों को बनाएंगे और खास

0
450
Valentine Day
Valentine Day

Valentine’s Week का सबसे स्पेशल डे यानी Valentine’s Day कुछ ही घंटों में शुरू हो जाएगा। कपल्स अपने Valentine’s Week को लेकर काफी Excited रहते हैं। इस वीक में हर कोई चाहता है कि वो रोज अपने पार्टनर को नए गिफ्ट देकर कुछ Special Feel कराएं। वैलेंटाइन वीक 7 फरवरी से 14 फरवरी तक रहता है। इस साल Valentine’s Day सोमवार को पड़ रहा है। सभी कपल सबसे रोमांटिक दिन को और स्पेशल बनाने की योजना बना रहे होंगे। अगर आप भी उनमें से एक हैं तो यहां हम आपको दिल्ली के कुछ बेस्ट ऑप्शन दे रहे हैं जहां आप अपने पार्टनर के साथ क्वालिटी टाइम बिता पाएं।

Valentine Week

Lodi- The Garden Restaurant

दिल्ली के Restaurants में से यह Restaurant अपने Valentine के साथ क्वालिटी टाइम बिताने के लिए एक बेस्ट ऑप्शन है। यहां आप खुले आसमान के नीचे, प्रकृति के बीच रह कर अपने पार्टनर के साथ एक खुशनुमा माहौल Enjoy कर सकते हैं। यहां आप अपने Crush को भी Comfortable Feel करा के उनके साथ टाइम बिता सकते हैं।

download 3 8

Kylin Skybar

यह जगह One Of The Best Rooftops में गिना जाता है। यहां की सजावट आपको एक अलग एहसास देगी। अगर आप अपने पार्टनर के साथ शाम का प्लान कर रहे हैं तो ये एक बेस्ट ऑप्शन होगा। यहां का Food, Decoration, Lighting सब कुछ आपके Valentine’s Day को और यादगार बनाने में मदद करेगा।

download 4 8

Cherie

यह Restaurant कुतुब मीनार के पास सबसे रोमांटिक रेस्तरां है। यह जगह अपने शाम के Decoration के लिए मशहुर है। अगर आप किसी शांत और प्राइवेट प्लेस की तलाश कर रहे हैं तो यहां का ऑप्शन जरूर रखें। यहां आपको Italian, European और Continental Food का भी जबरदस्त जायका भी मिलेगा।

download 5 6

Parthasarathy Rock

दिल्ली में एक रोमांटिक जगह JNU Campus में Parthasarathy Rock है। यह एक Open Air Auditorium है, जहां आप अपने पार्टनर के साथ शहर का सबसे रोमांटिक Sunset देख सकते हैं। यह चारों तरफ से चट्टानी पहाड़ियों से घिरी हुई है। यह शायद दिल्ली के सबसे गुप्त जगहों में से एक है।

download 6 6

Delhi Haat

अगर आपकी पार्टनर को शॉपिंग करना पसंद है तो आप इस साल उन्हें Valentine’s Day पर Delhi Haat ले जा सकते हैं। यह ऑप्शन बहुत कम लोगों को याद आता है तो आपके पार्टनर को अच्छा लगेगा। यह जगह Handmade Material Lover के साथ-साथ Food Lovers के लिए स्वर्ग है।

download 7 7

Sevilla – The Claridges

अगर आप Peaceful और Private जगह की तलाश कर रहे हैं तो अपको यहां वो दोनों खासियत मिल जाएगी। Sevilla Cafe Valentine’s Day पर लंच या डिनर करने के लिए बहुत ही अच्छी जगहों में शुमार है। साथ ही यहां के फुड की तारीफें भी कम नहीं है। इस जगह को भी एक Try देना चाहिए।

download 8 6

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here