Assam Police ने मादक पदार्थ की 33 गोलियां, 616 ग्राम भांग के साथ 7 लोगों को दबोचे

0
343
Assam Police
Assam Police

Assam Police: असम पुलिस ने बीते शनिवार को मिली गुप्‍त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए बारपेटा से मादक गोलियां याबा और 616 ग्राम भांग के साथ 7 लोगों को हिरासत में लिया। पीएस की एक टीम ने शहर के कयाकुची बाजार में मादक पदार्थ समेत आरोपियों से मोबाइल भी जब्‍त किए हैं। इसके बाद से ही पुलिस सतर्क हो गई है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि ये इस माह की सबसे बड़ी कामयाबी है।

Assam police 2 new
Assam Police pic credit google

Assam Police: पहले भी मिल चुके हैं मादक पदार्थ

असम में मादक पदार्थ (Drugs)की खेप मिलने की ये पहली घटना नहीं है। इससे पूर्व भी पुलिस कई बार इन्‍हें पकड़ चुकी है। पिछले माह ही असम के करीमगंज जिले में गांजा की बड़ी खेप बरामद की गई थी। असम पुलिस के मुताबिक करीमगंज जिले में त्रिपुरा से लगी अंतरराज्यीय सीमा के पास एक ट्रक से 2360 किलोग्राम गांजा बरामद मिला। इस मामले में दो लोगों को पकड़ा गया था।

पुलिस ने ट्वीट कर दी थी सूचना

इस खेप के पकड़े जाने के बाद करीमगंज पुलिस ने ट्वीट कर इस घटना की सूचना दी थी। फिलहाल इस मामले की जांच की जा रही है। इस पूरी घटना के बाद मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने नशीले पदार्थों की बरामदगी के लिए असम पुलिस की सराहना भी की थी। उन्होंने ट्वीट किया कि नशीले पदार्थों के खतरे को खत्म करने के लिए निरंतर प्रयासों के लिए असम पुलिस को बधाई। इसे जारी रखें।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here